Home » राजनीति » Actor Prakash Raj said Bollywood has stopped offer me a role Since when criticized Modi,
 

जबसे PM मोदी की आलोचना की है बॉलीवुड ने रोल देना बंद कर दिया : प्रकाश राज

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 13:38 IST

बीते कुछ समय से लगातार अपने बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने अब दावा है कि उन्होंने जब से पीएम मोदी की आलोचना की है, बॉलीवुड ने उन्हें रोल देना बंद कर दिया है.
एक न्यूज़ वेबसाइट से इंटरव्यू में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा कि पिछले साल अक्टूबर से, जब उन्होंने पहली बार पत्रकार और कार्यकर्ता गौरी लंकेश की हत्या के बाद प्रधानमंत्री की चुप्पी पर उनकी आलोचना की तब से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने उनसे किनारा कर लिया है.

गौरतलब है कि प्रकाश राज बीजेपी नेतृत्व पर लम्बे समय से हमला बोलते रहे हैं और आगामी कर्नाटक चुनाव वह बीजेपी के खिलाफ प्रचार भी कर रहे हैं. पिछले साल सितंबर में अज्ञात हमलावरों ने बेंगलुरु में पत्रकार गौरी लंकेश को उनके घर के बाहर गोली मार दी थी.

गौरी लंकेश हत्या मामले में मार्च में राज्य पुलिस की एक विशेष जांच दल (एसआईटी) ने उनकी हत्या के सिलसिले में एक कट्टरपंथी हिंदुत्व संगठन से कथित तौर पर जुड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जिसकी जांच चल रही है.

लंबे समय तक गौरी लंकेश के दोस्त रहे प्रकाश राज ने कहा, दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कोई समस्या नहीं है, लेकिन हिंदी फिल्म उद्योग से उन्हें कोई प्रस्ताव नहीं मिला है. हालांकि, राज ने कहा कि वह इसको लेकर चिंतित नहीं है, क्योंकि उनके पास पर्याप्त (पैसा) है.

प्रकाश राज ने कहा "गौरी की मौत ने मुझे बहुत परेशान किया ...क्योंकि वह सवाल पूछ रही थी. जब उन्हें चुप करा दिया गया, मैंने खुद को मुझे दोषी महसूस कि क्या हमने उसकी लड़ाई में उसे अकेला छोड़ दिया?

ये भी पढ़ें : कर्नाटक : BJP का घोषणापत्र जारी, महिलाओं को स्मार्टफोन से लेकर गोहत्या पर कानून लाने का वादा

First published: 4 May 2018, 13:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी