Home » राजनीति » Actor Prakash Raj says BJP is like cancer appeals not to vote communal party
 

कर्नाटक चुनाव: एक्टर ने भाजपा को बताया कैंसर, देश के लिए बड़ा खतरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2018, 13:04 IST

तमिल फिल्मों के बड़े एक्टर प्रकाश राज ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर एक्टर प्रकाश राज ने लोगों से अपील की है कि वे बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी को वोट न दें. उन्होंने भाजपा को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा करार दिया है. उन्होंने कहा भाजपा कैंसर की तरह है. 

इसके अलावा प्रकाश राज ने कांग्रेस और जद(एस) पर भी हमला बोला. प्रकाश राज ने कहा कि कांग्रेस कोल्ड और कफ की तरह है. उन्होंने कहा, “हम पागल हैं जो कि कैंसर का पहले इलाज करने के बजाए कोल्ड और कफ का इलाज पहले करते हैं. मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं लेकिन मैं उन पार्टी के खिलाफ हूं जो कि साम्प्रदायिक तौर पर शासन करना चाहते हैं. हम देखते हैं कि राष्ट्रीय नेता तानाशाही स्वर में देश में शासन करने की बात करते हैं.

 

इससे पहले उन्होंने खुद पर हमले का आरोप लगाया था. प्रकाश राज ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया था. इस पर बात करते हुए प्रकाश राज ने कहा, “अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं कर्नाटक में असुरक्षित महसूस करता हूं."

उन्होंने कहा कि कलबुर्गी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझपर हमला किया था. मेरी गाड़ी पर हमला हुआ और मुझ पर पत्थर फेंके गए. उन्होंने कहा अगर बीजेपी राज्य की सत्ता में आती है तो मैं राज्य में खुद को असुरक्षित महसूस करूंगा. हर दिन के गुजरते ही मेरा डर बढ़ता जा रहा है.

पढ़ें- कठुआ-उन्नाव गैंगरेप: PM मोदी की चुप्पी से खफा दुनियाभर के 600 शिक्षाविदों ने लिखा 'नाराजगी पत्र'

प्रकाश राज ने कहा, “मैं कर्नाटक का नागरिक हूं और मैं किसी भी पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ. मुझे समझ नहीं आता कि कैसे चुनाव का कोड एंड कंडक्ट मुझपर लागू होता है.” उन्होंने कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्यों यह नहीं कह सकता कि बीजेपी को वोट मत दो. मेरा अभियान केवल बीजेपी के खिलाफ है. खैर, उनके ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों को फैसला लेने दो किसे वोट देना है.” 

First published: 22 April 2018, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी