Home » राजनीति » After MCD Election Sheila advice Rahul Gandhi, The spend time every dey in congress office
 

MCD में हार के बाद शीला की राहुल को सलाह, रोज़ाना बैठें कांग्रेस दफ्तर में

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2017, 11:09 IST
Sheila Dikshit

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की कद्दावर नेता शीला दीक्षित ने यूपी, गोवा और उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में करारी हार और अब दिल्ली एमसीडी चुनाव में भी पार्टी का सूपड़ा साफ होने पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी है कि अगर वो कांग्रेस को राजनीति की मुख्य धारा में फिर से लाना चाहते हैं तो उन्हें रोजाना कांग्रेस मुख्यालय में समय बिताना चाहिए.

पूर्व सीएम ने कहा कि उन्हें (राहुल गांधी) भी सोनिया गांधी की तरह रोजाना कांग्रेस मुख्यालय में दो से तीन घंटे का समय देना चाहिए. जब सोनिया गांधी पार्टी अध्यक्ष बनीं थीं तो वो हर दिन कांग्रेस मुख्यालय में अपना वक्त देती थी.

समाचार चैनल एनडीटीवी को दिये इंटरव्यू में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन को एक बड़ी गलती बताया है.

शीला दीक्षित ने कहा कि मैंने सपा गठबंधन के करीब 10 दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर गठबंधन होता है तो मैं इससे अलग रहूंगी, क्योंकि सीएम पद के दो उम्मीदवार नहीं हो सकते. मेरी समझ से ये अच्छा फैसला नहीं था और इसी का नतीजा रहा कि हम केवल सात सीटों पर सिमट के रह गए.

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि अगर राहुल गांधी भी कांग्रेस मुख्यालय में अपना समय देंगे और लोगों से मिलेंगे तो माहौल में जरूर बदलाव आयेगा और कांग्रेस एक बार फिर राष्ट्रीय राजनीति में अपनी पुरानी जगह बनाने में कामयाब रहेगी.

First published: 28 April 2017, 11:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी