Home » राजनीति » Ae Dil Hai Mushkil will release on 28 october, MNS called off the oppose of Karan Johar's film
 

'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किल दूर, राज ठाकरे-फड़नवीस मुलाकात, एमएनएस ने वापस लिया विरोध

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 October 2016, 11:41 IST
(पोस्टर)

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज की राह में सबसे बड़ी अड़चन दूर हो गई है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे की मुलाकात के बाद फिल्म के निर्माताओं को बड़ी राहत मिली है.

इससे पहले आज राज ठाकरे और फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर के अलावा प्रोड्यूसर्स गिल्ड के मुकेश भट्ट ने सीएम फड़नवीस से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी अब इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन नहीं करेगी.

एमएनएस ने कहा है कि उसे फिल्म की रिलीज पर कोई आपत्ति नहीं हैं. साथ ही पार्टी को करण जौहर का प्रस्ताव मंजूर है. इस घटनाक्रम के साथ ही साफ हो गया है कि फिल्म अब तय समय यानी 28 अक्टूबर को  ही रिलीज होगी. फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों की वजह से एमएनएस इसके रिलीज होने का पहले विरोध कर रही थी.

फिल्म में शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि

सीएम फड़नवीस के साथ इस मुलाकात के बाद मुकेश भट्ट ने कहा, "मैंने सीएम फड़नवीस को भरोसा दिया है कि प्रोड्यूसर गिल्ड ने फैसला लिया है कि भविष्य में कोई भी प्रोड्यूसर पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेगा."

इसके अलावा करण जौहर ने कहा है कि फिल्म की शुरुआत में कलाकारों की कास्टिंग से पहले वह शहीदों के सम्मान में एक स्लाइड चलाएंगे. इसके जरिए शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए सम्मान प्रकट किया जाएगा.

First published: 22 October 2016, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी