Home » राजनीति » After rjd chief Lalu Yadav Security Downgraded, Son Tej Pratap Yadav Threatens PM Modi
 

लालू के बेटे बोले: पीएम मोदी की खाल उधड़वा देंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 November 2017, 15:51 IST

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार पिर विवादित बयान दिया है. इस बार उनके निशाने में पीएम मोदी हैं. लालू के बेटे ने कहा कि वो पीएम मोदी की खाल उधड़वा देंगे. राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद की सुरक्षा में कटौती करने के एक प्रश्न के जवाब में उनके पुत्र तेज प्रताप ने सोमवार को पटना में सीधे शब्दों में ये विवादित बयान दिया.

तेज प्रताप ने पटना में संवाददाताओं से कहा, "हम लोग कार्यक्रमों में जाते रहते हैं. लालू प्रसाद जी भी इन कार्यक्रमों में जाते रहते हैं. ऐसे में सुरक्षा वापस लेना, उनकी हत्या कराने की साजिश है। हम इसका मुहतोड़ जवाब देंगे, नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे." गौरतलब है कि लालू की सुरक्षा श्रेणी 'जेड प्लस' से घटाकर 'जेड' कर दी गई है.

इससे पहले उनके द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को 'मारने की धमकी' देने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है. हाल में कुछ ही दिन पहले तेज प्रताप यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारेंगे.

तेज प्रताप ने कहा था कि वह अगर सुशील मोदी के बेटे की शादी में जाते हैं, तो वहीं उनकी पोल खोल देंगे. इसके बाद सुशील मोदी ने अपने पुत्र की शादी के कार्यक्रम स्थल में भी बदलाव कर दिया है. सुशील मोदी के बेटे की शादी तीन दिसंबर को होने वाली है.

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

First published: 27 November 2017, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी