Home » राजनीति » AIADMK remove Sasikala poster on Parti office
 

AIADMK ने पार्टी दफ़्तर से हटाया शशिकला का बैनर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2017, 15:47 IST
VK Sasikala

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के चेन्नई स्थित पार्टी कार्यालय से बुधवार को पार्टी महासचिव वीके शशिकला के बैनर हटा दिए गए. पार्टी नेताओं के मुताबिक यह कदम दिल्ली पुलिस के द्वारा मंगलवार रात को शशिकला के भतीजे और पार्टी उप महासचिव टी.टी.वी. दिनाकरन को गिरफ्तार किए जाने के बाद उठाया गया.

वहीं दूसरी ओर एआईएडीएमके के पन्नीरसेल्वम गुट ने शशिकला, दिनाकरन और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को पार्टी से बर्खास्त किए जाने की मांग की है.

इस मामले में वित्त मंत्री डी. जयकुमार ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि सत्तारूढ़ गुट ने दिनाकरन और उनके परिवार को पार्टी के मामलों से अलग रखने का फैसला किया है. वहीं दिनाकरन ने भी कहा था कि वह पार्टी के मामलों से दूर रहेंगे.

हालांकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह केवल शशिकला से विचार-विमर्श करने के बाद ही अपने पार्टी पद से इस्तीफा देंगे, जिन्होंने उन्हें नियुक्त किया था. एआईएडीएमके सदस्यों ने निर्वाचन आयोग के समक्ष शशिकला को पार्टी महासचिव चुने जाने को भी चुनौती दी है.

एआईएडीएमके के एक नेता ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर बताया, "अगर निर्वाचन आयोग शशिकला को पार्टी महासचिव नियुक्त किए जाने की वैधता पर फैसला दे देता है तो पार्टी के अन्य मुद्दे अपने आप ही खत्म हो जाएंगे."

First published: 26 April 2017, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी