Home » राजनीति » Aishwarya Rai alleges Rabri Devi and Misa bharti For harassment
 

ऐश्‍वर्या राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- धक्का देकर घर से निकाला, जून ने नहीं मिला था खाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2019, 17:10 IST

लालू यादव की बहू और तेज प्रताव यादव की पत्नी ऐश्‍वर्या राय ने अपनी सार राबड़ी देवी और मीसा भारती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐश्‍वर्या राय ने अपनी सास पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें धक्के देकर उनके ससुराल से निकाल दिया है. इतना ही नहीं ऐश्‍वर्या राय ने मीसा भारती पर आरोप लगाते हुए कहा कि मीसा उन्हें किचन में एंट्री नहीं लेने देती थी. साथ ही ऐश्‍वर्या राय ने कहा कि उन्हें जून महीने से ही खाना नहीं दिया जा रहा था और आज भी उन्हें खाना नहीं दिया गया.

ऐश्वर्या ने लालू यादव के परिवार पर खाना ना देने का आरोप लगाते हुए कहा,'किचन में जाने को भी नहीं मिलता इसलिए उनका खाना उनके मायके से आया है और उस खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है. घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता.'

बता दें, कुछ दिन पहले ही ऐश्‍वर्या राय को लालू यादव के घर से रोते हुए बाहर निकलते हुए देखा गया था. लेकिन इसके बाद वो वापस अपने ससुराल चली गई थी. वहीं आज एक बार फिर रोते हुए उनके घर से बाहर निकलते हुए देखा गया. इस दौरान ऐश्‍वर्या राय के पिता और आरजेडी के नेता चंद्रिका राय व उनकी मां लालू यादव के घर के बाहर मौजूद थे.

चंद्रिका राय ने पहली बार इस मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर शर्म आती है कि उन्होंने लालू यादव के घर अपना रिश्ता किया. जबकि ऐश्‍वर्या राय की मां ने कहा कि सारी गलती मेरी ही थी दजो उन लोगों पर भरोस किया. उन्होंने कहा कि दामाद को समझाने की बहुत कोशिश की, बेटी की गृहस्थी टूटने नहीं देना चाहते थे, इसीलिए वो अभी तक चुप थे.

गौरतलब हो, ऐश्‍वर्या राय और तेज प्रताप यादव की शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्तों में कड़वाहच आ गई थी. जिसके बाद तेज प्रताव यादव ने अदालत में तलाक की अर्जी लगाई थी. कहा जाता है कि तलाक की अर्जी लगने के बाद से ही लालू यादव के परिवार में कुछ भी सहीं नहीं चल रहा है.

अब CRPF पर मंदी की मार, जवानों को सितंबर का वेतन मिलेगा 'अधूरा'

First published: 29 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी