Home » राजनीति » Akhilesh Yadav attacks Yogi Adityanath on Swiss couple assault says Where are anti-romeo squads
 

स्विस जोड़े के साथ मारपीट पर बोले अखिलेश, कहां है एंटी रोमियो स्क्वॉड

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 17:28 IST

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि विदेशी पर्यटकों को सेल्फी लेने के लिए पीटा जा रहा है. यूपी का एंटी रोमियो स्क्वॉड कहां है?

अखिलेश यादव ने फतेहपुर सीकरी में स्विस जोड़े की पिटाई के मामले में ये बातें कहीं. वह गुरुवार को लखनऊ स्थित सपा के कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित कर रहे थे. अखिलेश ने कहा, "एंटी रोमियो स्क्वॉड का क्या हुआ. एक विदेशी युगल को फतेहपुर सीकरी में सेल्फी लेने के लिए पीटा गया. प्रदेश में अप्रत्याशित रूप से अपराध और लूट की घटनाओं में ईजाफा हुआ है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है."

गौरतलब है कि स्विट्जरलैंड के क्वेंटिन जेरेमी अपनी गर्लफ्रेंड मैरी ड्रोज के साथ 30 सितंबर को भारत घूमने आए थे. रविवार को दोनों फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूम रहे थे. दोनों सेल्फी ले रहे थे. इसी बीच कुछ लड़कों ने मैरी पर कमेंट किया और विदेशी जोड़े के साथ मारपीट की गई. पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

First published: 26 October 2017, 17:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी