Home » राजनीति » Along with President political dignitaries express concern about Jayalalitha cardiac arrest
 

जयललिता को दिल का दौरा, राष्ट्रपति सहित कई राजनीतिक हस्तियों ने व्यक्त कि चिंता

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 December 2016, 10:36 IST
(एजेंसी)

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को रविवार देर शाम दिल का दौरा पड़ा. उनके इलाज में जुटे डॉक्टरों के मुताबिक जयललिता की हालत बेहद नाजुक है.

चेन्नई के अपोलो अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुट गई है. इस खबर के फैलने के बाद से राजधानी चेन्नई सहित पूरे तमिलनाडु में तनाव की स्थिति है.

राज्य में किसी भी अप्रिय आशंकाओं के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है, वहीं सीआरपीएफ और आरएफ को भी अलर्ट पर रखा गया है.

वहीं मुख्यमंत्री जयललिता के दिल के दौरे की खबर सुनने के बाद राष्ट्रपति सहित देश की तमाम राजनीतिक हस्तियों ने अपनी चिंता व्यक्त की है. 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट करके मुख्यमंत्री जयललिता की सेहत में तुरंत सुधार और स्वस्थ होने की कामना की है.

पूर्व मुख्यमंत्री और जयललिता के मुखर विरोधी के करुणानीधि ने भी जयललिता के स्वस्थ होने की कामना की है.

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करके जयललिता को अपना दोस्त बताया है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

वहीं केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि, जयललिता खतरे से बाहर हैं. दिल्ली एम्स से विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम आज अपोलो अस्पताल के लिए रवाना होगी.

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री जयललिता के समर्थकों ने अपोलो अस्पताल में जबरन घुसने की कोशिश. इस दौरान पुलिस और उनके समर्थकों में हल्की झड़पें भी हुई.

इस तरह की गंभीर स्थिति का आकलन करते हुए पुलिस प्रशासन ने डीमके समेत सभी राजनीतिक पार्टीयों के दफ्तरों के सामने सुरक्षा को बढ़ा दिया है. इसके साथ ही अपोलो अस्पताल की तरफ जाने वाली सभी सड़कों को तमिलनाडु यातायात पुलिस ने आम जनता के लिए बंद कर दिया है.

इस बीच राज्य में जगह-जगह बसों पर पथराव की खबरें भी आ रही है. इसके मद्देनजर कर्नाटक परिवहन निगम ने तामिलनाडु जाने वाली सभी बसों सेवाओं को तत्काल प्रभाव से रोक दिया है.

तमिलनाडु के डीजीपी ने पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों और जवानों को सुबह 7 बजे रिपोर्ट करने को कहा.

First published: 5 December 2016, 10:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी