Home » राजनीति » Amit Shah Kicks Off Telangana election Campaign in Telangana, his Attack on KCR Superstitions and Vote Bank Politics
 

अमित शाह ने तेलंगाना चुनाव को लेकर किया ऐलान- BJP अकेले दम सभी सीटों पर लड़ेगी चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 14:13 IST
(ANI twitter)

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को तेलंगाना का दौरा किया. अमित शाह ने अपने इस दौरे से साथ ही तेलंगाना में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने टीआरएस पर हमला करते हुए कहा है कि बीजेपी तेलंगाना में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बीजेपी राज्य में बड़ी ताकत बनकर उभरेगी.

मीडिया खबरों के मुताबिक, अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीआरएस चीफ और सीएम चंद्रशेखर राव के सामने एक नेशन एक चुनाव कराने पर विचार रखा था. शुरुआत में उन्होंने इसका समर्थन किया था. लेकिन बाद में वह इसके लिए तैयार नहीं हुए. उन्होंने अचानक विधानसभा भंग कर दी. तेलंगाना जैसे छोटे राज्य में वो चाहते हैं कि दो बार चुनाव हों. तेलंगाना दो बार चुवान होने का खर्च उठाए. यह तेलंगाना की जनता पर भार है. उन्होंने टीआरएस भले ही आरक्षण की राजनीति कर रही है, लेकिन उसको जीत नहीं मिलेगी.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकते हुए कहा कि बीजेपी राज्य में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. हम राज्य में बड़ी पार्टी बनकर उभरेंगे. टीआरएस तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति कर रही है,लेकिन इस उनकी इस राजनीति को राज्य की जनता समझती है. विकास और कनून व्यवस्था को लेकर के चंद्रशेखर राव की सरकार पुरी तरह से फेल हो गई.

अमित शाह ने कहा कि हम इन चुनाव में बड़ी उम्मीद के साथ जा रहे हैं. हमें बड़ी जीत दिलवाएं. यहां पर हमारी लड़ाई टीआरएस और कांग्रेस के खिलाफ है. ये दोनों ही पार्टियां विपक्ष में है. हालांकि उन्होंने राज्य के चुनावों में सीएम चेहरे को लेकर इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वह कोई सीएम चेहरा नहीं उतारेंगे.

डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हलातों की वजह से डीजल और पेट्रोल क दाम बढ़ रहे हैं. जिनको रोकने का प्रयास किया जा रहा है. सरकार पर पेट्रोल-डीजल को लेकर उठे हालातों को ठीक करने का रास्ता खोज रही है.

ये भी पढ़ें-  कांग्रेस ने नोटबंदी को बताया घोटाला, अमित शाह समेत कई BJP नेताओं पर लगाए आरोप

 

First published: 15 September 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी