Home » राजनीति » Amit shah: Modi govt done good job in past 3 years
 

अमित शाह: मोदी सरकार ने 3 साल में जो कर दिखाया, वो 70 साल में नहीं हुआ

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 10:06 IST
Amit shah

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा शुरू की गईं कल्याण और विकास योजनाओं को रेखांकित करते हुए कहा कि इस सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वालों को पहले यह जवाब देना चाहिए कि दशकों तक सत्ता में रहने के दौरान उन्होंने क्या किया.

उन्होंने कहा कि उनके पास तीन साल पहले केंद्र में सत्ता में आने के बाद से राजग सरकार द्वारा शुरू की गई 106 योजनाओं की सूची है. लगभग हर 15 दिनों में एक योजना लागू की गई.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा की सरकार से यह पूछा था कि वह सत्ता में तीन साल तक रहने के बाद किस बात का जश्न मना रही है क्योंकि उसके पास दिखाने के लिए अब ‘‘टूटे वादे’’ और ‘‘खराब प्रदर्शन’’ के सिवाय कुछ नहीं है.

राहुल गांधी के इस बयान का स्पष्ट जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि लोग यह जानना चाहते हैं कि उन्होंने 70 साल क्या किया. इस बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य को केंद्र द्वारा दी गई निधियों के संबंध में दिए गए बयान को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से आज माफी मांगने को कहा.

उन्होंने कहा कि यदि शाह द्वारा मुहैया कराए गए आंकड़े सही साबित होते हैं तो वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे. शाह ने कहा था कि राजग सरकार विभिन्न मदों के तहत तेलंगाना को वार्षिक आधार पर अतिरिक्त 20000 करोड़ रुपये दे रही है.

First published: 25 May 2017, 10:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी