Home » राजनीति » Andhra Pradesh: Chandrababu Naidu was under house arrest, rally against Jagan government
 

आंध्र प्रदेश: चंद्रबाबू नायडू घर में नजरबंद, जगन सरकार के खिलाफ करने वाले थे रैली

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 11:02 IST

तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को आंध्र प्रदेश पुलिस ने नजरबंद किया है. वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ जगन मोहन रेड्डी सरकार के खिलाफ 'चलो आत्माकूर' (Chalo Atmakur) रैली निकालने जा रहे थे.

टीडीपी का आरोप है कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी विपक्षी कार्यकर्ताओं को निशाना बना रही है. नायडू ने पार्टी कैडर से गन्नौर के टीडीपी कार्यालय से पलनाडु क्षेत्र के अतामाकुर गांव तक बुधवार को एक रैली निकालने के लिए कहा था.

हाउस अरेस्ट के बाद आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूख हड़ताल पर बैठ गए. नायडू सुबह करीब 8 बजे उपवास पर बैठे और रात 8 बजे तक जारी रहेंगे. उनके बेटे को भी पुलिस ने उनके निवास पर हाउस अरेस्ट किया गया है. इस दौरान टीडीपी के कई कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया.

नरसरावपेटा, सत्तनपल्ले, पालनाडु और गुरजला इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई वाली पार्टी का दावा है कि मई में जगन रेड्डी के सत्ता में आने के बाद वाईएसआरसीपी कैडरों ने टीडीपी के आठ कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी है और आंध्र प्रदेश के पलनाडु क्षेत्र में हिंसा बढ़ रही है.

गुजरात: BJP सरकार ने ही नहीं मानी मोदी सरकार की बात, नए ट्रैफिक नियमों के जुर्माने में कर दी कटौती

 

First published: 11 September 2019, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी