Home » राजनीति » Andhra pradesh deputy cm says if tdp congress alliance then i will hang on
 

आंध्रप्रदेश के डिप्टी CM ने कहा- अगर चंद्रबाबू नायडू ने कांग्रेस के साथ किया गठबंधन तो लगा लूंगा फांसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 15:57 IST

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एनडीए से गठबंधन तोड़ लिया था. फिर वह कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्षी एकता के साथ दिखाई दिए थे. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वह कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकते हैं.

इस पर अब उनकी पार्टी में घमासान मच गया है. आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केई कृष्णमूर्ति ने टीडीपी-कांग्रेस गठबंधन खबरों को लेकर कहा है कि अगर ऐसा होता है तो वो फांसी लगा लेंगे. उन्होंने कहा कि इस बात का सवाल ही नहीं उठता कि टीडीपी और कांग्रेस गठबंधन कर लें, लेकिन अगर ऐसा हो गया तो मैं खुद को फांसी लगा लूंगा.

 

करनूल में मीडिया से बात करते हुए राज्य के उपमुख्यंत्री केई कृष्णमूर्ति ने यह बात कही. इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि यह उनकी निजी राय नहीं है बल्कि यह बात वो पार्टी की तरफ से कह रहे हैं . 

बता दें कि कर्नाटक सीएम के शपथ समारोह में चंद्रबाबू नायडू और राहुल गांधी के मिलने के बाद लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और टीडीपी गठबंधन को लेकर कयासों का दौर चल पड़ा था. हालांकि अभी तक इस पर दोनों ही पार्टियों की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.

पढ़ें- Coal India में पैसों की कमी, 5 लाख रिटायर कर्मचारियों को नहीं मिली पेंशन

लेकिन कुछ टीडीपी नेताओं का मानना है कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य घोषित करने के बिनाह पर अगर कांग्रेस 2019 में सत्ता में आती है तो उनसे मित्रवत संबंध रखने से टीडीपी को कोई नुकसान नहीं है.

First published: 7 June 2018, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी