Home » राजनीति » Anna hazare demands to execution for corrupted leaders and ministers in india.
 

अन्ना हजारे की मांग- भ्रष्टाचारी नेताओं को हो फांसी की सज़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2017, 16:32 IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे ने देश के भ्रष्टाचारी नेताओं और मंत्रियों को फांसी की सजा देने की बात कही है. अन्ना ने कहा, "निर्भया के दोषियों की तरह देश के भ्रष्टाचारी नेता और मंत्रियों को भी फांसी की सजा देनी चाहिए. तभी देश से भ्रष्टाचार खत्म होगा."

एक टीवी समाचार चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बात कही. अन्ना हजारे ने कहा कि वो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से दुखी हैं. अन्ना का कहना है कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़कर ही मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचे हैं. इस मामले में वो पूरी जानकारी लेने के बाद ही कोई राय देंगे.

अन्ना ने कहा कि आम आदमी पार्टी से  तो उनका भरोसा उसी दिन टूट गया था जब केजरीवाल के मंत्रियों पर तमाम तरह के संगीन आरोप लग रहे थे और उन्हें इस्तीफा तक देना पड़ रहा था.

दिल्ली के जंतर-मंतर पर अन्ना के भ्रष्टाचार के खिलाफ किए गए आंदोलन के बाद अरविंद केजरीवाल उभर कर सामने आए थे. केजरीवाल की अगुआई में एक राजनीतिक पार्टी बनाई गई जो दिल्ली की सत्ता तक पहुंची. हालांकि अन्ना हजारे राजनीतिक दल बनाने के विरोधी थे.

First published: 8 May 2017, 16:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी