Home » राजनीति » Araria will become a hub of terrorism- Giriraj singh, all the terrorists sitting in the BJP's office- Rabri
 

गिरिराज बोले-आतंक का गढ़ बनेगा अररिया, राबड़ी का पलटवार- आतंकी BJP दफ्तर में

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2018, 19:27 IST

बिहार की पूर्व सीएम और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अररिया में आतंकवादियों का गढ़ बन जाने वाले बयान पर पलटवार किया है.राबड़ी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूरे देश के आतंकी बीजेपी के दफ्तर में बैठते हैं.

राबड़ी ने बीजेपी को कड़े लहजे में कहा कि जनता से माफी मांगें वरना 2019 के आम चुनाव  में जनता माफ नहीं करेगी.  आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने कहा कि उपचुनाव के नतीजों के बाद बीजेपी अपना आपा खो चुकी है. इसीलिए उसके नेता ऐसे बयान दे रहे हैं.

राबड़ी देवी ने कहा, देश भर के आतंकवादी बीजेपी ऑफिस में बैठे हैं. जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है और इसीलिए वे उल्टा-सीधा वयान दे रहे है. यूपी और बिहार की जनता ने बीजेपी को सबक सिखा दिया है. उन्हें अपनी जुबान को लगाम देनी चाहिए. उन्हें अररिया के लोगों से माफी मांगनी चाहिए.

 

वरना 2019 में देश के लोग उन्हें सबक सीखा देंगे. आरजेडी नेता ने कहा कि गिरिराज जहां से जीते हैं, वहां भी आतंकवादियों का गढ़ बना दिए हैं क्या? यूपी में हारे हैं, अब तो सुधर जाना चाहिए. गिरिराज के बयान पर 'हम' के नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि वह सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

First published: 15 March 2018, 19:27 IST
 
अगली कहानी