Home » राजनीति » Modi Ji you are losing in Punjab and Goa that is why started CBI game: Kejriwal
 

'मोदी जी गोवा-पंजाब में हार रहे हो तो CBI का गेम शुरू कर दिया'

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2017, 10:13 IST
(ट्विटर)

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ टॉक टू एके कैंपेन में कथित अनियमितता को लेकर सीबीआई की प्राथमिक जांच दर्ज करने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है. 

केजरीवाल ने ट्वीट किया, "ऐसा लगता है मोदी जी बिल्कुल पगला गए हैं. देश के पीएम को बस एक यही काम रह गया है. हाथ धोेकर पीछे पड़ गए हैं." 

एक और ट्वीट में केजरीवाल ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, "मोदी जी इसीलिए मैं आपको कायर बोलता हूं. गोवा और पंजाब में हार रहे हो तो सीबीआई का गेम शुरू कर दिया." 

बुधवार को सीबीआई ने सिसोदिया के खिलाफ अनियमितता के आरोपों को तफ्तीश शुरू की है. इसके बाद दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर हमला बोल दिया. 

आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, "हूबहू एक जैसी स्टाइल,दिल्ली-बिहार-बंगाल, हर बार एक जैसी हरकतें, हर बार एक जैसा हाल."

वरिष्ठ पत्रकार ओम थानवी का भी इस विवाद में दिलचस्प ट्वीट आया है. थानवी ने लिखा, "चुनाव के दिनों में केंद्र की तरफ से एक और बड़ी ग़लती. पता नहीं कौन उल्टी-उल्टी राय देता है. भाजपा इज़्ज़त खोती है आप वाले कमा लेते हैं."

First published: 19 January 2017, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी