Home » राजनीति » arvind kejriwal: i am just like pm modi son's
 

केजरीवाल: मैं तो पीएम मोदी के बेटे की तरह हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(एजेंसी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तल्खी के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्थिति को साफ करते हुए खुद को पीएम मोदी के बेटे की उम्र का बताया है.

केजरीवाल ने कहा, "मैं पीएम मोदी से मिलने गया, मैंने उनसे कहा मोदी जी आप मुझसे बहुत नाराज रहते हो. मैं तो आपके बेटे की उम्र का हूं. अगर हम कुछ गलती करते हैं तो हमें रास्ता दिखाइए, लेकिन हमारे काम में अड़ंगा मत लगाइए."

इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने यह भी कहा कि मैं ऐसा क्या करूं कि प्रधानमंत्री मोदी मुझसे खुश हो जाएं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह बात हिंदी समाचार चैनल 'आज तक' के कार्यक्रम में बुधवार को कही.

कार्यक्रम में केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के द्वारा किये गये कार्यों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि दस साल में हर महीने बिजली के दाम बढ़ते थे, लेकिन आप की सरकार ने पिछले दो साल में बिजली के दाम नहीं बढ़ने दिए.

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने दिल्ली में 106 मोहल्ला क्लीनिक बनाए हैं, जिसकी तारीफ केवल देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हो रही है.

मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि काले धन की बात करने वाली इस सरकार के पास 648 लोगों की पूरी लिस्ट है, जिनके खाते स्विस बैंक में हैं, लेकिन उन पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है. मोदी सरकार केवल आम लोगों के लिए परेशानियां खड़ी कर रही है. मोदी के राज में अमीरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती?

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि हमारी समझ में नोटबंदी पर वापसी के अलावा कोई रास्ता नहीं है. अगर इस फैसले को जल्द ही वापस नहीं लिया गया, तो इस फैसले से देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगी.

केजरीवाल ने सरकार से प्रश्न करते हुए पूछा कि क्या सरकार यह वादा कर सकती है कि 1 जनवरी के बाद लोगों को लाइन में नहीं लगना पड़ेगा. वित्त मंत्री कह रहे हैं कि पैसों की सप्लाई सामान्य होने में तीन क्वार्टर लग जाएंगे. ऐसे में देश के छोटे कुटीर उद्योगों पर ताला लग जाएगा और मोदी सरकार की यही मंशा है.

First published: 8 December 2016, 2:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी