Home » राजनीति » Minister Satyendra Jain's daughter Saumya Jain's appointment in health mission will be enquired by CBI
 

केजरीवाल: मोदी जी सहारा-बिड़ला से रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST
(फाइल फोटो)

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की बेटी की स्टेट हेल्थ मिशन में सलाहकार पद पर नियुक्ति के मामले में एक बार फिर सियासत गरमा गई है. नजीब जंग ने अपनी विदाई से पहले सौम्या जैन की सलाहकार पद पर नियुक्ति और इस्तीफा देने की सीबीआई जांच का रास्ता साफ कर दिया है. 

इसके साथ ही सीबीआई ने सत्येंद्र जैन के ओएसडी के रूप में निकुंज अग्रवाल की नियुक्ति के मामले में केस दर्ज किया है. इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बगैर कोई देर किए सीधे पीएम मोदी पर हमला बोला है.  

एक के बाद एक तीन सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने केंद्र सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है. केजरीवाल ने ट्वीट किया, "सीबीआई ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ सात और सिसोदिया के खिलाफ दो केस दर्ज किए हैं. मोदीजी, बिड़ला और सहारा से रिश्वत खाकर ईमानदारों पर केस करते हो? चोरी और सीनाज़ोरी."

केजरीवाल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "आप अपनी कमिटी बना लो, हमारी सारी नियुक्तियों की जांच करा लो. हम एक कमिटी बनाते हैं, उससे सहारा-बिरला रिश्वत कांड की जांच करा लो? मंज़ूर?"

दिल्ली के सीएम ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "हमें किसी भी जांच से डर नहीं लगता, क्योंकि कुछ ग़लत नहीं किया. फिर आपको जांच से डर क्यों लगता है?"

First published: 30 December 2016, 11:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी