Home » राजनीति » Arvind kejriwal: PM Modi clear what is the relation with Mahesh shah
 

अरविंद केजरीवाल: पीएम मोदी बताएं महेश शाह के साथ उनका क्या संबंध है

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:36 IST
(एजेंसी)

काले धन के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए गुरुवार को कहा कि पीएम मोदी को यह साफ करना चाहिए कि केंद्र सरकार की आय घोषणा योजना के तहत 13,860 करोड़ रुपये की अघोषित संपत्ति का खुलासा करने वाले महेश शाह से उनका और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का क्या रिश्ता है.

केजरीवाल ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, "गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता ने कहा है कि महेश शाह, अमित शाह और मोदी के बेहद करीबी हैं. देश की जनता जानना चाहती है कि उनके बीच क्या रिश्ता है और महेश शाह किसके काले धन का खुलासा करने वाले थे."

दिल्ली के सीएम ने कहा कि महेश शाह ने एक टेलीविजन चैनल से कहा है कि वह उन सभी लोगों के नाम उजागर करना चाहते हैं, जिनके पैसों को अपना बताते हुए उन्होंने खुलासा किया था.

केजरीवाल ने कहा, "शाह को गिरफ्तार किये हुए एक हफ्ते हो गए हैं, लेकिन आयकर अधिकारियों ने अभी तक महेश शाह से पूछताछ क्यों नहीं की है."

केजरीवाल ने कहा, "देश की जनता पूछ रही है कि एक तरफ तो मोदी ने हमारे पैसों के लिए हमें ही बैंकों की कतार में खड़ा कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ उन लोगों से पूछताछ क्यों नहीं कर रहे, जिनके पास बेशुमार काला धन भरा पड़ा है."

First published: 9 December 2016, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी