Home » राजनीति » Ashutosh resigned from Aam Aadmi Party, given for personal reasons
 

आशुतोष ने आम आदमी पार्टी से दिया इस्तीफा, व्यक्तिगत कारणों का दिया हवाला

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 11:30 IST

पत्रकारिता छोड़कर आम आदमी पार्टी में आये आशुतोष ने पार्टी को अलविदा कह दिया है. इस्तीफे के बाद आशुतोष ने कहा ''आम आदमी पार्टी के साथ मेरा सहयोग सुंदर और क्रांतिकारी था, जो अब समाप्त हो गया है. मैंने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है और पीएसी से अनुरोध किया है कि इसे स्वीकार करें''. आशुतोष ने इस्तीफे के पीछे निजी वजहों का हवाला दिया है.

हालांकि आशुतोष के इस्तीफे पर अब तक आम आदमी पार्टी में कोई फैसला नहीं लिया है. आशुतोष पिछले चार साल से पार्टी के साथ जुड़े थे. उन्होंने ने 2014 में आम आदमी पार्टी ज्वाइन किया था और उन्होंने चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा था, हालांकि वह चुनाव हार गए थे.

पहले मीडिया में खबरें आयी थी कि वह राज्यसभा न भेजे जाने की वजह से पार्टी से वह नाराज चल रहे थे. वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काफी करीबी माने जाते थे.  

आशुतोष के इस्तीफे के बाद कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि ''हर प्रतिभासम्पन्न साथी की षड्यंत्रपूर्वक निर्मम राजनैतिक हत्या के बाद एक आत्ममुग्ध असुरक्षित बौने और उसके सत्ता-पालित, 2G धन लाभित चिंटुओं को एक और “आत्मसमर्पित-क़ुरबानी” मुबारक हो! इतिहास शिशुपाल की गालियां गिन रहा है. आज़ादी मुबारक''

ये भी पढ़ें : तीन तलाक पर पीएम मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने का किया वादा

First published: 15 August 2018, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी