Home » राजनीति » Assembly elections 2018 Telangana; Asaduddin Owaisis janeudhari attack and abused on congress chief-rahul gandhi and TDP
 

तुमको 100 रुपये और कुत्ते का पिशाब मुबारक हो, पियो कुत्ते का पिशाब..हमसे मुकाबला नहीं कर सकते: ओवैसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2018, 14:09 IST

देश में चुनावी पारा दिन-ब-दिन चढ़ता जा रहा है और ऐसे में नेता एक दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाल रहे हैं. अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में वाले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी कहां पीछे रहने वाले हैं. ओवैसी इनदिनों तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे हैं. यहां वे कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) पर जमकर अपने कटीले शब्दों से प्रहार कर रहे हैं.

सईदाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ''जनेऊधारी हिंदू'' कह तंज कसा. ओवैसी ने कहा, ''जब यहां के युवाओं को जेल में डाला गया और चंद्रबाबू नायडू की वजह से कई जिंदगियां बर्बाद हो गईं तब क्या कांग्रेस के लोग आए? क्या यह जनेऊधारी हिंदू आया? उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी पॉकेटमारों की जमात है.

मजहब की आड़ में राहुल पर निशाना

AIMIM प्रमुख यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, ''अरे राहुल गांधी तुम क्या जानते हो, हमारी तकलीफ क्या है तुम तो महलों में जिंदगी गुजारे हो, क्या तुमने अपने जिस्म पर कभी लाठियां खाईं हैं, क्या तुमको तुम्हारे नाम से मजहब के नाम पर जलील किया गया, क्या तुमसे नाइंसाफी हुई, अरे..हमने मुकाबला किया और जम्हूरियत पर यकीन करके किया, हिंदुस्तान के संविधान का इस्तेमाल करके किया'.

कांग्रेस पार्टी है पॉकेटमारों की जमात

ओवैसी ने कहा कि राहुल गांधी आज-कल टूरिस्ट बनकर यहां आते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि एक सभा में पैसों का लालच देकर बसों में बिठाकर लोगों को लाया गया था और 100 रुपये के साथ एक पैकेट भी दिए गए. ओवैसी ने आगे कहा कि तेलुगु देशम पार्टी और कांग्रेस ये दोनों पॉकेटमारों की जमात है. इतने पर भी ओबैसी नहीं रुके और सारी मर्यादाएं लांघ दी. उन्होंने आगे कहा, ''तुमको 100 रुपये और कुत्ते का पिशाब मुबारक हो, पियो कुत्ते का पिशाब.. तुम हमसे मुकाबला नहीं कर सकते''. ओवैसी ने कहा कि टीडीपी, बीजेपी और कांग्रेस को यह बात खटकती रहती है कि क्यों शेरवानी पहना ये शख्स (ओबैसी) सबको परेशान कर रहा है.

First published: 2 December 2018, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी