Home » राजनीति » Assembly elections Rajasthan: Personal attack on Pm Modi, nobody knows name of modis father says congress leader vilasrao
 

मां के बाद पीएम मोदी के पिता पर विवादित बयान, कांग्रेस के इस बड़े नेता के बिगड़े बोल, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 November 2018, 16:06 IST

राज बब्बर के द्वारा प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के बारे में बिगड़े बोल के बाद कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता ने राजस्थान में चुनावी सभा के दौरान पीएम के पिता पर कथित रुप से विवादित बयान दिया है.

सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता विलासराव मुत्तेमवार पीएम मोदी और उनके पिता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए दिख रहे हैं. विडियो सामने आने के बाद बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल से इसकी कड़ी निंदा की है और विलासराव के बयान को शर्मनाक बताया है.

राजस्थान स्थित बाड़मेर के सिवाना में चुनावी प्रचार के दौरान विलासराव ने कहा, ''तुम्हें कौन जानता था प्रधानमंत्री बनने से पहले? और आज भी तुम्हारे बाप का नाम कोई नहीं जानता, राहुल गांधी के बाप का नाम सब लोग जानते हैं; राजीव गांधी, राजीव गांधी की मां का नाम सब लोग जानते हैं; इंदिरा गांधी, इंदिरा गांधी के पिताजी का नाम सब लोग जानते हैं; पंडित जवाहर लाल नेहरू और पंडित नेहरू के पिता नाम मोतीलाल नेहरू है, ये देश भर के लोग जानते हैं. इस परिवार की पांच पीढ़ियां एक लाइन से सब लोग जानते हैं. लेकिन ये नरेंद्र, उसके पिताजी का नाम मालूम नहीं और उसके पिताजी को तो छोड़ ही दो आप. वो आदमी हमसे हिसाब पूछ रहा है कि हिसाब दीजिए.''

राज बब्बर ने पीएम की मां के बारे में दिया था विवादित बयान

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा था, ''प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो तब इज्जत से उनका नाम नहीं लिया था, लेकिन हमारी परंपरा यह नहीं कहती है. हम तो यह कहना चाहेंगे कि आज रुपया गिरकर आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंचना शुरू हो गया है.'' चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है नेताओं पर व्यक्तिगत हमले भी तेज हो गए हैं. कांग्रेसी नेता सीपी जोशी ने भी हाल ही में पीएम मोदी और उमा भारती की जाति-धर्म पर विवादित बोल बोले थे.

First published: 25 November 2018, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी