Home » राजनीति » Azam Khan: Public are not loyal
 

आज़म ख़ान: जनता बहुत एहसान फरामोश होती है

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:36 IST
(एजेंसी)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अहम सिपहसालार और कैबीनेट के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, "जनता बड़ी एहसान फरामोश होती है".

आजम खान ने कहा कि जनता इतनी एहसान फरामोश होती है वह विकास का काम करने वालों को भी धूल चटा देती है. उन्होंने कहा कि जनता ने अतीत में कांग्रेस के मुख्यमंत्री एनडी तिवारी को काम और विकास करने के बावजूद सत्ता से बाहर कर दिया था.

इस बयान के बाद आजम खान को लगा कि उन्होंने जनता-जनार्दन के खिलाफ ही बोल दिया तो उन्होंने तुरंत यू-टर्न लिया और कहा कि वक्त के साथ विकास को लेकर लोगों का नजरिया बदला रहा है और अब वे विकास के महत्व को समझते हैं.

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने राज्य सरकार की तारीफ की और कहा कि अखिलेश सरकार ने जितना यूपी का विकास किया है, उतना काम किसी और सरकार ने नहीं किया.

इस दौरान खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधने हुए कहा, "मुल्क के बादशाह ने तो जनता के पैसे को ही रद्दी में बदलने का काम कर डाला है."

पीएम मोदी पर हमला कर रहे है आजम खान यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा, "अब तो डर इस बात का लगता है कि कहीं घर में रखे गहनों की जांच के लिए कोई नया फरमान न आ जाए."

उन्होंने कहा कि मोदी साहब को क्या लगता है कि अगर लोग उनके फैसले का विरोध नहीं कर रहे हैं तो क्या उनका यह फैसला सही है.

First published: 23 December 2016, 4:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी