Home » राजनीति » Baba Ramdev comments on PM Modi for 2019 Loksabha Election says I am for all party
 

PM मोदी के लिए बाबा रामदेव ने कहा ऐसा, खुद को बताया..

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 September 2018, 12:46 IST

साल 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन दिये जाने के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि विरोधी एकजुट हो रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के मुकाबले कोई नहीं है. महागठबंधन को लेकर बाबा रामदेव ने कहा कि इसकी बात हो रही है. ये फॉर्मूला कितना जमीन पर उतर पाएगा ये वक्त बताएगा.

बाबा रामदेव ने कहा कि पीएम मोदी के मुकाबले कोई दूसरा नेतृत्व नहीं दिख रहा है. ये एक अलग बात है कि इस देश में एक सामाजिक, जातिय संघर्ष होता रहता है. उन्होंने कहा कि मैं राजनीतिक स्तर पर सर्वदलीय और निर्दलीय हो गया हूं. चुनाव में संघर्ष और शोर तो है. चुनाव में टक्कर हो तो लोगों को मजा आता है.

पढ़ें- मध्य प्रदेश: व्यापम घोटाले को लेकर BJP को घेरना चाहते थे दिग्विजय सिंह, उल्टा पड़ गया दांव

बाबा रामदेव ने कहा कि 2019 में अभी बहुत वक्त है. मैं किसी राजनीतिक पार्टी का प्रचारक नहीं हूं. मैं एक आध्यात्मिक व्यक्ति हूं और योगी हूं. मेरे लिए भारत माता मेरी आराध्‍य है. मेरा कर्म ही मेरा धर्म है. 

उन्होंने कहा कि इस वक्त विरोधी एकजुट होने के प्रयास में लगे हुए हैं. महागंठबंधन की बातें की जा रही हैं. ये कितना जमीन पर उतरेगा, ये तो वक्त के साथ पता चलेगा. हालांकि कोई नेतृत्व किसी के पास नजर नहीं आ रहा जो मोदी का मुकाबला कर सके.

पढ़ें- SC ने 157 साल पुराने व्यभिचार के कानून IPC 497 को किया रद्द, अब शादी के बाहर संबंध अपराध नहीं

बाबा रामदेव ने कहा कि देश में जातीय व वर्ग संघर्ष को पैदा किया जा रहा है. राजनीतिक पार्टियों में भी बहुत कुछ ऐसा चल रहा है जो नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि पार्टियों ने बोलने की मर्यादा खो दी है. जो शर्म की बात है. कोई किसी को चोर तो किसी को महाचोर कह रहा है. एक दूसरे के बारे में ओछी बातें की जा रही है.

First published: 27 September 2018, 12:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी