Home » राजनीति » BCCI President Sourav Ganguly on meeting Wih Bengal Governor Jagdeep Dhankhar
 

BJP ज्वाइंन करने वाले हैं सौरव गांगुली? पश्चिम बंगाल के राज्यपाल से मुलाकात पर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2020, 15:43 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली या फिर उनके परिवार का कोई सदस्य आने वाले दिनों में बीजेपी को ज्वाइंन करने वाला है? यह सवाल इसलिए क्योंकि रविवार को सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी और तभी से यह सारे सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, गांगुली ने इसको लेकर स्थिति साफ की है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, सौरव गांगुली से जब इसको लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें राज्यपाल ने मिलने के लिए बुलाया था. सौरव गांगुली ने कहा,"अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं तो आपको मिलना ही होता है. इसे सिर्फ उसी तरह से देखें." बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब गांगुली के राजनीति में आने की अटकलें आई हो, इससे पहले भी कई दफा ऐसी खबरें आई हैं.


पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा के चुनाव होंने हैं और गांगुली की राज्यपाल को इसी से जोड़कर देखा गया था. इसके बाद सोमवार को गांगुली केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह के साथ एक मच पर दिखे. सोमवार को दिल्ली के कोटला मैदान पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली की मूर्ती का अवानरण किया गया और इसी दौरान अमित शाह के साथ गांगुली भी मंच पर थे. ऐसे में एक बार फिर कयास लगाए जाने लगे कि गांगुली आने वाले समय में बीजेपी ज्वाइंन कर सकते हैं.

ICC Awards: विराट कोहली जैसे नहीं कोई, बने इस दशक के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर, कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं है दूर-दूर तक

First published: 28 December 2020, 15:43 IST
 
अगली कहानी