Home » राजनीति » 2019 election BJP, three forthcoming films, Accidental Prime Minister, Indira biopic, Narendra Modi, anupam kher ,
 

2019 के चुनावों से पहले बीजेपी को इन तीन फिल्मों से है बड़ी उम्मीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 June 2018, 13:23 IST

साल 2019 का चुनावी मैदान नजदीक आ रहा है, ऐसे में बीजेपी नेताओं की नजरें अब तीन आगामी फिल्मों - द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, इंदिरा गांधी और नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर टिकी हुई हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि ये फिल्में नेताओं की सच्चाई का पर्दाफाश करेंगी और मतदाताओं के बीच एक धारणा बनाने में मदद करेंगी. बीजेपी को लगता है कि इन फिल्मों के जरिये चुनावों में नरेंद्र मोदी की छवि और भी चमकदार बनाई जा सकती है. 

बीजेपी नेताओं का कहना है कि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जहां पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह के बारे में बताएगी कि कैसे उनका नेहरू-गांधी परिवार ने इस्तेमाल किया था वहीं एक वेब श्रृंखला पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के दोनों पक्षों को दिखाएगी. एक तरफ जब उन्हें दुर्गा कहा गया और दूसरी तरफ उनकी तानाशाह की छवि, जब उन्होंने आपातकाल लगाया और संस्थानों को नष्ट करने की कोशिश की.

दूसरी ओर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक एक साधारण व्यक्ति के संघर्ष को उजागर करेगी. इस फिल्म में अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं. परेश रावल ने 1994 में एक बायोपिक में सरदार वल्लभभाई पटेल का किरदार निभाया था.

दूसरी ओर एफटीआईआई प्रमुख अभिनेता अनुपम खेर, जिनकी पत्नी किरण खेर एक बीजेपी सांसद हैं, वह संजय बारू की 2014 में लिखी किताब पर बनी 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में तत्कालीन प्रधान मंत्री में डॉ मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

अभिनेत्री विद्या बालन ने बायोपिक में इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने वाले परेश रावल कहते हैं कि केवल मैं ही मोदी की भूमिका निभा सकता हूं. क्योंकि मैं वास्तव में उनसे प्यार करता हूं. इन सभी फिल्मों और वेब श्रृंखला के 2019 से पहले रिलीज होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें : कांग्रेसी सांसद का खुलासा- मनमोहन सरकार के समय जमकर बंटे लोन, जिससे बैंकों को हुआ करोड़ों का घाटा

First published: 5 June 2018, 13:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी