Home » राजनीति » Bengal BJP Chief given controversial remark on CM Mamata banerjee
 

बंगाल BJP अध्यक्ष: दिल्ली में हमारी सरकार है, ममता का बाल खींचकर बाहर कर देते

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2016, 14:48 IST
(एजेंसी)

बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने 2 दिसंबर को हावड़ा के उलुबेरिया में हुई एक रैली में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है.

घोष ने सीएम ममता के बारे में कहा, "हमारी सीएम दिल्ली गई हैं. वह वहां काफी नाच गाना कर रही हैं. हमें बताइए हमारी तो सरकार वहां पर है. अगर हम चाहते तो उनके बाल पकड़कर उन्हें बाहर निकाल देते."

वहीं बीते शनिवार को झरग्राम जिले के पश्चिमी मिदनापुर में बीजेपी के युवा मोर्चे को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष घोष ने ममता पर आरोप लगाया कि नोटबंदी के बाद उनका दिमाग खराब हो चुका है और इसलिए वह हाल ही में दिल्ली और पटना भी गई थीं.

घोष ने कहा था, "वह इसलिए दिल्ली और पटना गई थी. और जब कुछ हासिल नहीं हुआ तो अब वापस राज्य सचिवालय में आकर बैठ गई हैं. हमें तो लगा था कि वह गंगा में कूद जाएंगी. यह इंसान अपना आपा खो चुकी है. लोगों को बंगाल में बदलाव के नाम पर की गई इस गलती का अब एहसास हो रहा है."

दिलीप घोष की इस टिप्पणी पर कड़ा एतराज जताते हुए तृणमूल कांग्रेस ने घोष की भाषा को अभद्र और गुंडागर्दी भरा बताया है.

इस संदर्भ में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा है, "दिलीप घोष ने हमारी पार्टी सुप्रीमो के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. हम इसे अनदेखा नहीं करने वाले हैं. उन्होंने जो भाषा का इस्तेमाल किया है उसकी हम निंदा करते हैं."

तृणमूल कांग्रेस का मानना है कि बीजेपी के पास मुख्यमंत्री बनर्जी के विरोध का कोई जवाब मौजूद नहीं है इसलिए बंगाल सीएम को अब 'खतरनाक और निजी धमकियां' दी जा रही हैं.

पार्थ चटर्जी ने कहा, "नोटबंदी पर उनकी मुख्यमंत्री लगातार विरोध प्रदर्शन करती रहेंगी और जब तक केंद्र अपना फैसला वापस नहीं ले लेती ममता बनर्जी को देश भर में इस मुद्दे पर विरोध करने से कोई नहीं रोक सकता."

First published: 12 December 2016, 14:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी