Home » राजनीति » Big allegation of Alka Lamba, said - Kejriwal did Twitter "unfollow"
 

अलका लांबा का बड़ा आरोप, कहा- केजरीवाल ने ट्विटर से किया "unfollow"

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 13:20 IST

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगता हुए कहा है कि केजरीवाल ने उन्हें ट्विटर पर "unfollow" कर दिया है. लांबा की इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि पार्टी उन्हें दरकिनार कर रही है.

दिल्ली के चांदनी चौक की विधायक अलका लांबा ने सोमवार को कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी अब मेरी सेवा नहीं चाहती. लेकिन जब तक मैं विधायक हूं, अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगी." अलका लांबा ने आप सरकार से पूछा है कि उनके प्रति इस रुख तो सरकार जल्द ही स्पष्ट करें. इतना ही नहीं लांबा ने ये भी दावा किया है कि उन्हें सिर्फ ट्विटर से ही अनफोलो नहीं किया गया, बल्कि पार्टी के सभी आधिकारिक वाट्सएप्प ग्रुप से भी हटा दिया गया है.

पढ़ें ये भी- मोदी सरकार और ममता के घमासान के बीच, फिर से रैली को तैयार योगी, इस नए रास्ते से पहुंचेगे बंगाल

 

अलका लांबा ने कहा कि मुझे मुख्यमंत्र केजरीवाल के इस व्यवहार से काफी आहत पहुंची है. पार्टी जल्द से जल्द मेरी स्थिति को क्लियर करें. उन्हें पार्टी का ये रवैया काफी खराब लग रहा है. लांबा ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे पार्टी ने उन्हें सभी कार्यों से दरकिनार कर रही है.

बता दें कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर में भी अलका लांबा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि उनसे राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लेने के प्रस्ताव का विरोध करने पर इस्तीफा मांगा गया था. बाद में आप ने अलका की इस बात को खारिज कर दिया. इससे पहले आम आदमी पार्टी से कई दिग्गज नेता किनारा कर चुके हैं, जिनमें आशुतोष और आशीष खेतान शामिल हैं.

First published: 5 February 2019, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी