Home » राजनीति » Bihar BJP Leader Vijay Kumar Sinha On Coronavirus
 

बिहार बीजेपी नेता का अजीब बयान, कोरोना वायरस को बताया चीन और पश्चिमी देशों का पाप

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2020, 14:22 IST
(Vijay Kumar Sinha Twitter)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अब तक पूरे विश्व में 5800 से अधिक लोगों की मौच हो चुकी है जबकि इस वायरस से 1 लाख 57 हजास से अधिक लोग संक्रमित हैं. बात अगर भारत की करें तो इस वायरस से दो लोगों की मौत की पुष्टी हो चुकी है जबकि 107 लोगों को यह वायरस अपनी चपेट में ले चुका है. इस वायरस के कारण इमरजेंसी जैसे हालात बने हुए है. यह वायरस इसलिए भी खतरनाक हैं क्योंकि इसका इलाज अभी तक नहीं मिल पाया है. वहीं लोगों के बीच इस वायरस को लेकर कई तरह की अफवाहें हैं. इन सबके बीच बिहार सरकार (Bihar Government) में श्रम संसाधन मंत्री और बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा (Bihar BJP Leader Vijay Kumar Sinha) ने अजीब बयान दिया है.

नीतीश सरकार में श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा,'कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है. सावधानी और जागरूकता से इस महामारी को रोकें. मानव जाति के लिए संकट पैदा करने वाले चाइना सहित पश्चिमी देशों के पाप का फल पूरे सृष्टि के जीव जंतु को भोगना पड़ रहा है. मां भारती की संतानें मानवता की रक्षा के लिए एकजुटता के साथ खड़े हों.'

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता और एमएलसी संजय पासवान ने लोगों को कोरोना वायरस के बचने के लिए अपने पास लौंग और इलाइची रखने की सलाह दी है. इतना ही नहीं संजय पासवान ने कहा है कि अगर समय समय पर लौंग और इलाइजी का सेवन करते रहे तो कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचा जा सकता है.

गौरतलब हो, बिहार से अभी कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के खौफ को देखते हुए सार्वजनिक स्थलों जैसे सिनेमाघर, सरकारी मैदान, बड़े सभागार, स्कूल, कॉलेजों को बंद रखने का फैसला लिया है.

मध्य प्रदेश के बाद अब गुजरात कांग्रेस में पड़ी फूट, दो विधायकों ने दिया इस्तीफा

First published: 15 March 2020, 14:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी