Home » राजनीति » Bihar cm nitish kumar Minister Vinod Singh says who didn't raise hands on Bharat Mata Ki Jai, asks, "vo log Pakistan Mata ke to nahi hain?"
 

नीतीश के मंत्री बोले- भारत माता की जय न बोलने वाले पाकिस्तान माता के तो नहीं?

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2017, 11:48 IST

बिहार की नई नीतीश सरकार में मंत्री विनोद कुमार सिंह ने मंगलवार को एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया. उन्होंने भाजपा के एक समारोह में उनके साथ 'भारत माता की जय' का नारा न लगाने वाले मीडियाकर्मियों को 'पाकिस्तान का समर्थक' करार दे दिया. 

नीतीश कुमार सरकार में खदान एवं भूगर्भीय मामलों के मंत्री और भाजपा नेता विनोद कुमार सिंह ने राज्य की नई सरकार में शामिल भाजपा के 12 मंत्रियों के सम्मान में हुए संकल्प सम्मेलन में लोगों से कहा कि वे उनके साथ 'भारत माता की जय' का नारा लगाएं. लेकिन, जब कार्यक्रम में मौजूद मीडियाकर्मियों ने यह नारा नहीं लगाया तो सिंह ने इस पर नाराजगी जताई.

उन्होंने कहा, "आप पहले भारत माता की संतान हैं, पत्रकार बाद में हैं. अगर आप मेरे साथ जोर से भारत माता की जय का नारा नहीं लगाते तो क्या आप पाकिस्तान माता के समर्थक हैं?" एक-दो को छोड़कर किसी भी पत्रकार ने मंत्री की इस बात पर ऐतराज नहीं जताया.

विपक्षी राजद ने सिंह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इन्होंने अपने 'वास्तविक एजेंडे' को दिखा दिया है, जबकि जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता ने कहा कि यह अभिव्यक्ति की निजी आजादी है और उन्हें इस पर कुछ नहीं कहना है.

First published: 9 August 2017, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी