Home » राजनीति » Bihar Elections 2020: JP Nadda attacks congress over P Chidambaram comments on Article 370
 

पी चिदंबरम ने अनुच्छेद 370 को लेकर किया ट्वीट, भड़के JP नड्डा ने कहा देश बांटने वाली गंदी चाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2020, 20:05 IST

Bihar Election 2020: बिहार चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी पर देश को बांटने का आरोप लगाया है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि बिहार चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी अपने 'डिवाइड इंडिया' वाली गंदी चाल पर वापस आ गई है.

जेपी नड्डा ने एक ट्वीट कर लिखा, "कांग्रेस पार्टी के पास सुशासन पर बात करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए वह बिहार चुनाव से पहले अपनी 'डिवाइड इंडिया' की गंदी चाल पर वापस आ गई है. यह बहुत ही शर्मनाक है." इसके आगे बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा, "राहुल गांधी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं तथा पी. चिदंबरम कहते हैं कि कांग्रेस आर्टिकल 370 को दोबारा लागू करवाना चाहती है."

दरअसल, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने एक दिन पहले ट्वीट किया था. इस ट्वीट में चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने को लेकर मोदी सरकार के फैसले पर सवाल उठाया है. इस ट्वीट में उन्होंने मोदी सरकार के फैसले को मनमाना और असंवैधानिक बताया है. इसके अलावा उन्होंने यह भी लिखा है कि इस फैसले को रद्द किया जाना चाहिए.

पी चिदंबरम ने अपने ट्वीट में लिखा, "कांग्रेस पार्टी जम्मू-कश्मीर के लोगों की स्थिति और अधिकारों की बहाली के लिए अभी भी पूरी तरह से दृढ़ है. 5 अगस्त, 2019 को मोदी सरकार द्वारा लिए गए 'मनमाने और असंवैधानिक' फैसलों को रद्द किया जाना चाहिए." पी चिदंबरम के इसी बयान को जेपी नड्डा ने देश बांटने वाला बताया है.

उत्तर प्रदेश: BJP नेता को घेरकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने की खौफनाक वारदात

भुखमरी सूचकांक में भारत की स्थिति नेपाल से भी बदतर, राहुल गांधी बोले- सरकार भर रही अपने मित्रों की जेब 

First published: 17 October 2020, 19:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी