Home » राजनीति » BIHAR: for protest MLA through his kurta-pajama
 

बिहार: विधायक ने विरोध में उतार दिया कुर्ता-पायजामा, खाई अनोखी कसम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2016, 11:28 IST
(एजेंसी)

बिहार के पश्चिमी चंपारण से बीजेपी विधायक और भोजपुरी फिल्मों के मशहूर गीतकार विनय बिहारी अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़क न बनने को लेकर इतने आहत हुए कि विरोध स्वरूप अपना कुर्ता-पायजामा ही उतार दिया.

बिहारी ने अपना कुर्ता-पायजामा राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के विरोध में उतारा है कि वो जनता के कल्याण के लिए उनकी मांग को पूरा नहीं कर पाए.

बिहार के मुख्यमंत्री और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री को संदेश देने के लिए वो हाफ पैन्ट और बनियान में आ गए हैं.

बताया जा रहा है कि विनय बिहारी पिछले तीन साल से वेस्ट चंपारण जिले के मनुआपुल से नवलपुर वाया जोगापत्ती तक की 44 किलोमीटर लंबी सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इसके लिए वह सूबे के सीएम नीतीश कुमार और नितिन गडकरी को कई चिट्ठी भी लिख चुके हैं, लेकिन अभी तक सड़क नहीं बन पाई है.

बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को लिखे अपने पत्र के साथ कुर्ता भी भेजा है.

उन्होंने अपने पत्र में लिखा है, "यह कुर्ता बीजेपी विधायक का नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी के मान- सम्मान और प्रतिष्ठा का है. मैं कुर्ता पहनना तभी शुरू करूंगा जब सड़क बनना चालू हो जाएगी."

इसके साथ ही बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी विरोध जताने हुए पत्र लिखा है और उसके साथ अपना पायजामा भी उन्हें भेजा है.

उन्होंने पत्र में बताया है कि नीतीश कुमार ने 3 साल पहले डेढ लाख लोगों के बीच इस सड़क को स्टेट हाईवे बनवाने का वादा किया था, लेकिन लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अपना वादा पूरा नहीं किया.

उन्होंने लिखा है कि यह पायजामा विधायक का नहीं, बल्कि सीएम नीतीश कुमाार के विकास और सुशासन का है. जो मुख्यमंत्री को उनका वादे की याद दिलाता रहेगा.

बीजेपी विधायक का कहना है कि वह तभी कुर्ता और पायजामा पहनेंगे जब सड़क का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा.

First published: 28 October 2016, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी