Home » राजनीति » Bihar: RJD leader Sanoj Yadav claims he was abused and assaulted by lalu son Bihar Health Minister Tej Pratap Yadav
 

RJD नेता का लालू के बेटे तेज प्रताप पर मारपीट और गाली देने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2017, 16:16 IST

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव पर अपनी पार्टी के नेता के साथ मारपीट करने और गाली देने का आरोप लगा है. आरजेडी के नेता सनोज यादव का आरोप कि शुक्रवार को उन्हें इफ्तार पार्टी में बुलाया गया था. इफ्तार पार्टी के दौरान तेज प्रताप ने उनके साथ मारपीट की और गाली-गलौच की. इसके बाद तेज प्रताप ने उन्हें धक्का मारकर बाहर निकाल दिया. 

 

इस मामले में विधायक सनोज का कहना है कि दो दिन पहले वो एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में अपनी पार्टी का पक्ष रखने पहुंचे थे. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से फोन आया और मुझसे कहा गया कि तुमने पार्टी का पक्ष सही तरीके से नहीं रखा. इसके बाद मुझे अपमानजनक शब्द कहे गए.

सनोज यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार हुआ क्या? मैं करीब 25 सालों से लालू प्रसाद के अच्छे और बुरे दिनों में साथ रहा हूं, लेकिन जब मैं इफ्तार पार्टी में गया, तब तेज प्रताप अचानक अपने कमरे से बाहर निकले और मुझे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का एजेंट कहने लगे और मुझे जान से मारने तक की धमकी दी."

सनोज ने कहा कि मैंने लालू प्रसाद से भी इस मामले में बात करने की कोशिश की, लेकिन अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं किया गया है. 

First published: 24 June 2017, 16:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी