Home » राजनीति » Bihar: Tejashwi Yadav is popular more than 3 times than Sushil Modi in Survey CM Nitish Kumar in top
 

सर्वे: मोदी को झटका, लोगों के बीच तीन गुना ज्यादा लोकप्रिय हैं तेजस्वी यादव

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 September 2018, 11:03 IST

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने बिहार में पॉपुलरिटी के मामले में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को काफी पीछे छोड़ दिया है. वह सुशील मोदी से तीन गुना से ज्यादा पॉपुलर हैं. इंडिया डुडे-एक्सिस माई इंडिया सर्वे के मुताबिक आज भी बिहार में सबसे ज्यादा लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं. 

सर्वे के मुताबिक, राज्य में जेडीयू अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री के तौर पर आज भी सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं. लेकिन विपक्ष के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव तेजी से अपनी लोकप्रियता बढ़ा रहै हैं. तेजस्वी को मौजूदा उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी से तीन गुना ज्यादा लोगों ने सीएम चेहरे को तौर पर पसंद किया है.

पढ़ें- गृहमंत्रालय ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दी देश के राष्ट्रपति जितनी सुरक्षा !

तेजस्वी को जहां 28 फीसदी लोगों ने पसंद किया है वहीं मोदी को मात्र 9 फीसदी लोगों ने ही सीएम के तौर पर पसंद किया है. एक फीसदी लोगों ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी को पसंद किया है. वहीं 46% लोग आज भी चाहते हैं नीतीश फिर से सीएम बनें.

पढ़ें- तेजस्वी और तेज प्रताप की लड़ाई के बीच पिस रहे हैं लालू यादव, कोई देखने नहीं जाता अस्पताल !

इस सर्वे के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार के कामकाज से 38 फीसदी लोग संतुष्ट हैं जबकि राज्य के 24 फीसदी लोग उसे ठीक ठाक मानते हैं. वहीं 34 फीसदी लोग नीतीश कुमार के काम-काज से असंतुष्ट नजर आ रहे हैं. 24 फीसदी लोग बहुत खुश नहीं हैं. महागठबंधन छोड़ने के बाद नीतीश की छवि को नुकसान पहुंचा है के सवाल पर 35 फीसदी लोगों ने कहा कि हां उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है. जबकि ना कहने वाले 56 फीसदी लोग हैं. 

First published: 29 September 2018, 11:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी