Home » राजनीति » BJP asks mamata banerjee- how is the khauf
 

सीएम योगी की आज बंगाल में रैली, बीजेपी ने पूछा-हाउ इज द खौफ?

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 10:44 IST

ममता बनर्जी द्वारा पश्चिम बंगाल में रविवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दो रैलियों को रोका गया था, जिसके दो दिन बाद योगी एक बार फिर मंगवार को बंगाल में रैली करने जा रहे हैं.एक ओर जहां योगी बंजगाल में रैली करने जा रहे हैं तो वहीं उत्तर प्रदेश सरकार के एक मंत्री ने उरी फिल्म का डायलॉग इस्तेमाल करते हुए ममता से पूूछा कि हाउ इज द खौफ?

पढ़ें ये भी- जब Jet Airways की फ्लाइट की कॉकपिट में पहुंच गया उल्लू, जानिए फिर क्या हुआ

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज बंगाल के पुरुलिया में रैली करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि योगी यहां झारखंड के रास्ते जा सकते हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जाकारी के अनुसार, योगी मंगलवार को विशेष विमान के जरिए रांची के लिए रवाना होंगे. यहां से वे हेलिकॉप्टर से बोकारो जाएंगे और फिर सड़क मार्ग के जरिए बंगाल पहुंचेंगे.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने बताया कि सीएम योगी पुरुलिया तक चॉपर से जा सकते थे, लेकिन रविवार को ममता सरकार के योगी के हेलिकॉप्टर के लैंडिंग को रोकने के बाद अब वे सड़क मार्ग के सहारे बंगाल में प्रवेश करेंगे.बता दें कि रविवार को पश्चिम बंगाल में रैली की इजाजत नहीं मिलने के बाद योगी आदित्यनाथ ने दूसरा रास्ता अपनाया था, ममता द्वार रैली को रोकने के बाद सीएम योगी ने जनसभा को मोबाइल फोन के जरिए संबोधित किया था.

इस दौरान सीएम योगी ने कहा था, "बंगाल में जनविरोधी तृणमूल कांग्रेस सरकार के दिन गिने-चुने रह गए हैं". उन्होंने कहा था, "मुझे रैली में शामिल नहीं होने दिया, लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते.


मुख्यमंत्री के सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कि सीएम योगी पश्चिम बंगाल के बाद बिहार में 7 फरवरी, उत्तराखंड में 9 फरवरी, केरल में 12 और 14 फरवरी और ओडिशा में 20 फरवरी को रैली कर जनता को संबोधित करेंगे.

First published: 5 February 2019, 10:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी