Home » राजनीति » bjp attackts on congress and rahun gandhi after Youth Congress make PM Narendra Modi’s ‘chaiwala’ meme
 

पीएम मोदी का मजाक उड़ाकर बुरी तरह फंस गई कांग्रेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2017, 11:17 IST

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को पीएम मोदी का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया है. पीएम मोदी को एक बार फिर चाय वाली कहने पर कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने इस मुद्दे पर कांग्रेस को घेरना शुरु कर दिया है.

मंगलवार को पार्टी के यूथ विंग ने पीएम मोदी को लेकर एक मीम बनाया. इस मीम में पीएम मोदी के साथ डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की थेरेसा भी हैं.  यूथ कांग्रेस द्वारा ट्वीट पर शेयर किए इस मीम में पीएम मोदी के चाय बेचने पर तंज कसा गया है. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद कांग्रेस ने ये विवादित ट्वीट हटा लिया है.

विवाद बढ़ने के बाद इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि "पार्टी इस तरह के हास्यप्रद चीजों को खारिज करती है और अपनी नामंजूरी जताती है. उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा कि नीतियों और विचारों के इतर कांग्रेस की संस्कृति प्रधानमंत्री और सभी विरोधी पार्टियों के सम्मान करने की रही है."

गौरतलब है कि 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के सीनियर नेता मणिशंकर अय्यर ने एक विशाल पार्टी सम्मेलन में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि चाय बेचने वाला कभी पीएम नहीं बन सकता. उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते. लेकिन अगर वो यहां चाय बेचना चाहते हैं ति हम उनके लिए जगह मुहैया करा देंगे. इसके बाद पीएम मोदी समेत पूरी भाजपा ने चुनाव प्रचार के दौरान इसका इस्तेमाल कर कांग्रेस को निशाने पर लिया. इसके बाद भाजपा ने प्रचंड बहुमत के साथ के साथ केंद्र में सरकार बनाई.

First published: 22 November 2017, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी