Home » राजनीति » BJP Demand for action against TDP MLA Balkrishna for objectionables tatements on PM Modi
 

PM मोदी पर टिप्पणी करने वाले नेता के खिलाफ भाजपा ने की एक्शन की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 16:37 IST

बीजेपी ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के विधायक नंदमुरी बालकृष्णा के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. इसको लेकर बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने विशाखापट्टनम में आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ई.एस.एल नरसिम्हन से मुलाकात कर अपना विरोध दर्ज कराया है. बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने टीडीपी विधायक बालकृष्णा द्वारा प्रयोग की गई भाषा पर कदम उठाने का आग्रह किया है.

आपका बता दें कि टीडीपी विधायक बालकृष्णा ने विजयवाड़ा में एक बैठक को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के वादे से मुकर जाने का आरोप लगाते हुए मर्यादा की सारी हदों को लांघ दिया था.

उन्होंने पीएम मोदी को गद्दार और नमक हराम तक कह दिया था. बालकृष्णा ने कुछ असंसदीय शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा था कि नमक हराम, गद्दार बाहर आओ और लोगों का सामना करो. उन्होंने कहा कि इससे लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कहां जाकर छिपते हैं. लोग आपको मारकर भगा देंगे.

टीडीपी विधायक ने कहा था कि पीएम मोदी ओछी राजनीति कर रहे हैं. जिसमें आप कामयाब नहीं होंगे. यह गुजरात नहीं यह आध्र प्रदेश हैं. जहां आपकी एक नहीं चलने वाली. आंध्र प्रदेश में इस बार आपको एक भी सीट नहीं मिलने वाली.

उन्होंने कहा कि आपके खिलाफ आंध्र प्रदेश ही नहीं पूरे देश की जनता खिलाफ है. अगर आपके पास दिल है, तो आपको तेलगू के लोगों की बात को सुनना चाहिए. बालकृष्णा के इस बयान को लेकर बीजेपी ने कड़ी निंदा की थी. बीजेपी ने इसको लेकर अब राज्यपाल से शिकायत दर्ज कराई है.

First published: 21 April 2018, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी