Home » राजनीति » 'BJP is India's dream - keep people illiterate and sell pakodas' Kejriwal attack on modi
 

केजरीवाल बोले- भाजपा का सपना है, लोगों को अनपढ़ रखो और पकौड़े बिकवाओ

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2018, 17:41 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है. एक ट्वीट के जरिये केजरीवाल ने कहा कि ''आम आदमी पार्टी लोगों को अच्छी शिक्षा देकर डाक्टर, engineer, वक़ील बनाती है. भाजपा का भारत का सपना है - लोगों को अनपढ़ रखो और पकोड़े बिकवाओ''

पकौड़ा पर छिड़ी पॉलिटिक्स को आगे बढ़ाते हुए अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पर जमकर निशाना साधा. गौरतलब है कि एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कोई व्यक्ति स्टूडियो के बाहर पकौड़ा बेचकर शाम को 300 रुपये कमाकर घर ले जाता है तो क्या उसे रोजगार नहीं माना जाना चाहिए.

पकौड़ा पॉलिटिक्स पर मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने भी एक बयां में कहा कि पकौड़े बनाकार भी अपना करियर बनाया जा सकता है.

छिंदवाड़ा में गोंडवाना सभा के राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंची राज्यपाल ने कहा कि पकौड़े बनाकर अपना करियर बनाया जा सकता है. क्योंकि पकौड़े से व्यक्ति होटल खोल सकता है.

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद अमित शाह ने भी पीएम मोदी के बयान का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि पकौड़े बनाना शर्म की बात नहीं, उसकी तुलना भिखारी से करना शर्म की बात है.

First published: 11 February 2018, 17:35 IST
 
अगली कहानी