Home » राजनीति » BJP Karnataka chief B S Yeddyurappa gives money to family of deceased farmer Congress alleges violation of model code
 

किसान की विधवा को पैसे देकर फंसे कर्नाटक BJP अध्यक्ष येदियुरप्पा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2017, 15:33 IST
(एएनआई)

कांग्रेस ने कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा एक वीडियो में मृतक किसान की विधवा को पैसे देते नजर आ रहे हैं.

मैसूर के पास गुंडूलपेट विधानसभा के वडरा होसहल्ली गांव में येदियुरप्पा एक किसान के परिवार से मिलने गए थे. वीडियो में कथित तौर पर वे दिवंगत किसान की पत्नी को एक लाख रुपये देते दिख रहे हैं. हाल ही में महिला के पति ने कर्ज़ से परेशान होकर खुदकुशी कर ली थी.

 

रविवार को है उपचुनाव का मतदान

बताया जा रहा है कि येदियुरप्पा ने पूर्व मंत्री रेणुकाचार्य को पहले पैसे देने को कहा. हालांकि इस दौरान जब महिला रोने लगी तो येदियुरप्पा ने एक लाख रुपये को खुद ही किसान की विधवा को सौंपा.

अब कांग्रेस ने येदियुरप्पा पर आचार संहिता को तोड़ने का आरोप लगाया है. गुंडूलपेट विधानसभा के अलावा नंजुनगढ़ में भी रविवार को ही विधानसभा उपचुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं.  अभी इस मामले में चुनाव आयोग की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

First published: 8 April 2017, 15:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी