Home » राजनीति » BJP leader anil vij told- mamta banerjee is tadka
 

हरियाणा के मंत्री का विवादित बयान, ममता बनर्जी को बताया ताड़का

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2019, 13:37 IST

पश्चिम बंगाल में CBI अफसरों की गिरफ्तारी को लेकर अब राजनीतिक माहौल काफी गर्मा गया है.इस घमासान का असर पूरे देश की राजनीति पर पड़ रहा है. इसी बीच हरियाणा से बीजेपी के नेता और स्वास्थय मंत्री अनिल विज ने पश्मिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया.

स्वास्थ्य मंत्री अनित विज ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि ममता बनर्जी ताड़का बनकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय भक्ति के यज्ञ में व्यवधान डाल रही हैं.

CBI के नए निदेशक ऋषि कुमार शुक्ला ने संभाला पदभार, माने जाते हैं डोभाल के करीबी

उन्होंने कहा बचपन में जब राम लीला देखने जाया करते थे, उसमें एक सीन आता था कि जब ऋषि मुनि यज्ञ किया करते थे तो ताड़का उसमें व्यवधान डाला करती थीं. ठीक वही काम ममता जी कर रही हैं, कभी अमित शाह जी की रथयात्रा पर प्रतिबंध लगा कर, कभी जहाज उतरने की इजाजत न देकर. अब योगी आदित्यनाथ जी के हेलीकॉप्टर को उतरने से रोकना.

 

अनिज विज ने कहा बंगाल किसी के बाप का नहीं है, वह हम सबका है. देश में प्रजातंत्र है, वहां सभी को जाने का अधिकार है. वहां सब पार्टियों को अपनी-अपनी राजनीतिक गतिविधियां चलाने का अधिकार है.


बता दें कि कुछ दिन पहले ममता बनर्जी ने बंगाल में अमित शाह की रैली पर रोक लगा दी थी. वहीं, रविवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल में रैली करने की इजाज़त नहीं दी और योगी के हेलीकॉप्टर को लैंड नहीं होने दिया, जिसके बाद सीएम योगी ने बंगाल की जनता को फोन के जरिए संबोधित किया था.

First published: 4 February 2019, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी