Home » राजनीति » bjp leader subramanian swamy attacks on union finance minister arun jaitley released a book of a journalist who wished death for pm modi
 

'जेटली ने मोदी की जानलेवा बीमारी पर एक्साइटेड पत्रकार की किताब का किया विमोचन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2017, 15:15 IST

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी आए दिन अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले रहते हैं. ज्यादातर उनके निशाने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ही रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने ट्वीट के जरिए अरुण जेटली पर हमला बोला है. सुब्रमण्यम स्वामी ने अंग्रेजी वेबसाइट OPINDIA में अप्रैल 2017 में छपे एक आर्टिकल के माध्यम से ट्वीट किया है कि अरुण जेटली ने उस महिला पत्रकार की किताब का विमोचन किया है जो नरेंद्र मोदी की संभावित मौत पर एक्साइटेड थी.

स्वामी ने ट्वीट किया, ‘अरुण जेटली ने किसी ऐसे व्यक्ति की किताब का विमोचन किया है जो नरेंद्र मोदी की मौत की आशंका को लेकर बेहद उतेजित थी.’

 

दरअसल 28 अप्रैल 2017 को केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एनडीटीवी की पत्रकार सुनेत्रा चौधरी की किताब 'बिहाइंड बार' का विमोचन किया था. यह स्टोरी OPINDIA में छपी थी. इस बाबत वित्त मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट भी किया गया था.

OPINDIA के मुताबिक इस किताब का वित्त मंत्रालय अथवा अर्थ और वित्त जगत से कोई लेना-देना नहीं है. इस किताब का नाम ‘बिहाइंड बार’ है. किताब में जेल में वक्त गुजारने वाले मशहूर हस्तियों का वर्णन है.

यह वही पत्रकार हैं जिन्होंने एक बार पीएम मोदी को लेकर ट्वीट किया था. जो काफी विवादों में रहा था. 30 अक्टूबर 2009 को इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘नरेंद्र मोदी को स्वाइन फ्लू है- मुझे पता नहीं क्यों लेकिन ये खबर मुझे सचमुच में एक्साइटमेंट दे रही है.' सुनेत्रा चौधरी एनडीटीवी की पत्रकार हैं.

बता दें कि साल 2009 में भारत में स्वाइन फ्लू का जबर्दस्त प्रकोप देखने को मिला था. इस बीमारी की वजह की से तब देश में एक हजार लोगों की मौत हो गई थी. वेबसाइट के मुताबिक 30 अक्टूबर 2009 को गुजरात सरकार ने घोषणा की थी कि नरेंद्र मोदी जो कि उस वक्त गुजरात के सीएम थे और रूस के दौरे से तुरंत लौटे थे, उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है.

सुनेत्रा चौधरी ने इस ट्वीट को लेकर ना तो कोई सफाई दी और ना ही डिलीट किया. यह ट्वीट आज भी उनके अकाउंट पर मौजूद है.

First published: 29 December 2017, 15:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी