Home » राजनीति » BJP MLA attack on his party and yogi aditynath by poem after lost of party in kairana, noorpur by election
 

BJP विधायक ने फेसबुक पर कविता लिख साधा अपनी सरकार पर निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 14:23 IST

उत्तर प्रदेश के कैराना और नूरपुर में हुए उपचुनाव में बीजेपी को करारी हाल का सामना करना पड़ा है. इसको लेकर विपक्षी पार्टियों बीजेपी पर लगातार हमला कर रही है. अब बीजेपी के अपने लोग भी विरोध में आ गए हैं. हरदोई के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने भी उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कविता के द्वारा सरकार को फेल बताया है.

बीजेपी विधायक ने अपनी कविता में कहा है कि बीजेपी की हार के पीछे उसकी सरकार में कर्मचारियों का भ्रष्टाचार है. बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक कविता लिखी है. जिसमें उन्होंने बीजेपी की हार का कारण बताया है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को चेताया भी है.

 BJP विधायकी की कविता

मोदी के नाम से पा गए राज।
कर सके न जनता के मन का काज॥
संघ, संगठन हाथ लगाम।
मुख्यमंत्री भी असहाय॥
जनता और विधायक त्रस्त।
अधिकारी, अध्यक्ष भी भ्रष्ट॥
उतर गई पटरी से रेल।
फेल हुआ, अधिकारी राज॥
समझदार को है ये इशारा।
आगे है अधिकार तुम्हारा।।

आपको बता दें कि गुरुवार को देश की 4 लोकसभा और 10 विधानसभा की सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों का ऐलान किया गया. इसमें बीजेपी को केवल दो सीट पालघर की लोकसभा और उत्तराखंड की थराली सीट जीत हासिल हुई है. बीजेपी अपनी सीटों को भी बचाने में नाकाम रही है. यूपी के कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा ये दोनों सीटों उपचुनाव से पहले बीजेपी के पास थीं. लेकिन अब उसने उनको गंवा दिया है. कैराना में बीजेपी की मृगांका सिंह आरएलडी की तबस्सुम से हार गईं. वहीं नूरपुर में सपा ने बीजेपी उम्मीदवार को हराया है.

First published: 1 June 2018, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी