Home » राजनीति » BJP MLA controversial remark on Not ban, The told Ambani & Adani inform earlier
 

वीडियो: बीजेपी एमएलए बोले, नोटबंदी की जानकारी अंबानी-अडानी को पहले से थी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 November 2016, 14:53 IST
(ट्वीटर)

नोटबंदी के मामले में जहां देशभर की जनता मुश्किलों के बवंडर में फंसी है, वहीं दूसरी ओर विपक्ष भी मोदी सरकार को निशाने पर ले रहा है. अब भाजपा के ही एक विधायक ने नोटबंदी के मामले में सवाल उठाए हैं.

राजस्थान के कोटा से आने वाले बीजेपी एमएलए भवानी सिंह राजावत का एक कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ये कह रहे हैं कि नोटबंदी के बारे में उद्योगपति अंबानी और अडानी को पहले से पता था.

बताया जा रहा है कि ये कथित वीडियो कोटा जिले के लाडपुरा से बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत का है. राजावत को राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है. इससे पहले वे विवादित बयानों के लिए चर्चित रह चुके हैं.

राजावत की सफाई

कथित वीडियो में वो कह रहे हैं, "अंबानी और अडानी” को 500 और 1000 के नोट बंद किए जाने के बारे में पहले से पता था."

वीडियो में बीजेपी विधायक द्वारा कथित तौर पर कह रहे हैं, "अडानी, अंबानी अतराम-सतराम इन सब को पहले ही पता था. इनको हिंट दे दिया गया. उन्होंने अपना कर लिया."

इस वीडियो की सत्यता के बारे में भवानी सिंह ने कहा कि वीडियो में जैसा दिखाया जा रहा है मैंने वैसा कुछ नहीं कहा है.

नोटबंदी के बाद जारी किए गए 2000 के नए नोट के बारे में इस वीडियो में कहा जा रहा है, "नए नोट थर्ड क्लास हैं, जाली जैसे लगते हैं." भवानी सिंह राजावत कथित तौर पर इस वीडियो में मोदी सरकार के फैसले की आलोचना भी करते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते आठ नवंबर को 500 और 1000 के नोटों को उसी दिन रात 12 बजे से बंद करने की घोषणा की थी. पुराने नोट 24 नवंबर तक केवल अस्पताल, दवा की दुकानों, पेट्रोल पंप, सीएनजी स्टेशन, रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डों पर ही चलेंगे.

First published: 17 November 2016, 14:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी