Home » राजनीति » BJP MLA Surendra Singh says Children are ‘prasad every Hindu should have five babies
 

BJP विधायक का बयान- हिंदू को पैदा करने चाहिए पांच बच्चे तभी बचेगा हिंदुत्व

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 15:40 IST

उत्तर प्रदेश के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि देश में हिंदुत्व बचाने के लिए हिंदुओं को अपनी आबादी बढ़ानी चाहिए. सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि बच्चे प्रसाद होते हैं. 

बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि, "हिंदुओं को अपनी आबादी बढ़नी चाहिए. हर महंत की इच्छा है कि कम से कम पांच बच्चे, हिंदू युगल कम से कम पांच बच्चे पैदा करें तो भारतीय ताकत बनी रहेगी. हिंदुस्तान में हिंदुत्व बना रहेगा."

 

इससे पहले भी विधायक सुरेंद्र सिंह कई बार अपने बयानों के कारण चर्चा में रह चुके हैं. उन्होंने रेप को लेकर भी विवादित बयान दिया था. देश में जारी तमाम रेप की घटनाओं को लेकर कहा था कि अगर आज भगवान राम भी होते तो वह भी रेप जैसी घटनाओं को होने से नहीं रोक सकते थे.

पढ़ें- गोवा: BJP विधायक ने विधानसभा में कहा- बीफ बैन करने पर टूरिज्म पर आएगा असर

इसके अलाना अप्रैल के महीने में उन्होंने एक बयान में कहा था कि हिंदुओं को बंगाल से जम्मू-कश्मीर की तरह बाहर निकाल दिया जाएगा. बांग्लादेश के आतंकवादी पश्चिम बंगाल में घुस गए हैं और हिंदुओं का उत्पीड़न कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि सौभाग्य से हमारे पास मोदी जैसे नेता हैं और हम बंगाल से सभी विदेशी तत्वों को बाहर कर देंगे. कांग्रेस रावण की भूमिका में है.

First published: 26 July 2018, 15:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी