Home » राजनीति » BJP MP from Lok Sabha allegedly honey trapped by high profile woman
 

भाजपा सांसद को हाई प्रोफाइल महिला ने किया हनीट्रैप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 10:24 IST
(सांकेतिक तस्वीर)

भाजपा के एक लोकसभा सांसद ने आरोप लगाया है कि एक महिला ने उन्हें हनी ट्रैप किया है. दिल्ली पुलिस को दी शिकायत में भाजपा सांसद ने कहा है कि एक गैंग ने उन्हें हनी ट्रैप किया है, जिसको एक हाई प्रोफाइल महिला चलाती है.

दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत में सांसद ने आरोप लगाया है कि महिला ने मदद की मांग करते हुए गाजियाबाद के एक घर में साथ चलने के लिए कहा. सांसद के मुताबिक यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उनको पिलाया गया. 

5 करोड़ रुपये मांगने का आरोप

सांसद का आरोप है कि होश में आने के बाद जबब उन्हें एहसास हुआ कि उनकी अश्लील सीडी बनाई गई है और अब उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. सांसद के मुताबिक अब गैंग की महिला सरगना उससे 5 करोड़ रुपये मांग रही है.

नॉर्थ एवेन्यू पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. भाजपा सांसद ने आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत एफआईआर दर्ज कराई है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि एक टीम बनाई गई है, जो जल्द ही इस गैंग का पर्दाफाश करेगी. पुलिस को आशंका है कि इस गैंग ने कई और लोगों को हनीट्रैप किया है. 

गुजरात के भाजपा सांसद केसी पटेल की शिकायत!

सांसद का कहना है कि गिरोह ने मांग पूरी नहीं होने पर कथित तौर से तस्वीरों और वीडियो को जारी करने की धमकी दी है. साथ ही महिला ने सांसद को बलात्कार के मामले में भी फंसाने की धमकी दी है. 

सूत्रों के मुताबिक गुजरात के वलसाड से भाजपा सांसद केसी पटेल ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है. गौरतलब है कि इससे पहले भाजपा सांसद वरुण गांधी को लेकर भी हनी ट्रैप के आरोप लग चुके हैं. 

First published: 1 May 2017, 10:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी