Home » राजनीति » BJP MP Hans Raj Hans says change the name of JNU to MNU
 

बीजेपी सांसद हंसराज हंस बोले, JNU का नाम बदलकर MNU कर देना चाहिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2019, 15:17 IST

बीजेपी सांसद हंसराज हंस शनिवार को दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. जहां उन्होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बारे में अपनी राय रखी. उन्‍होंने कहा कि, "दुआ करो कि सब अमन से रहें. बम ना चले. हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की है और सजा हम भुगत रहे हैं. मैं कहता हूं कि जेएनयू का नाम बदल कर एमएनयू कर दो. मोदी के नाम पर भी तो कुछ होना चाहिए.”

उन्होंने कहा कि, "कश्‍मीर अब सच में जन्‍नत बनने जा रहा है. यही मेरी दुआ है. एक भी शख्‍स की अगर मौत होती है इधर से या उधर से तो एक मां का बेटा ही जाता है.” वहीं उन्होंने पीएम मोदी के बारे में कहा कि मोदी हैं तो हर चीज मुमकिन है. इसके साथ ही उन्‍होंने पंजाब में नशा के कारोबार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर हाल में नशे को खत्‍म करने के लिए मजबूत कदम उठाए जानें चाहिए. बता दें कि हंसराज हंस दिल्ली की उत्तर पश्चिमी लोकसभा सीट से सांसद हैं. वह पेशे से गायक हैं

हाल ही में उन्‍होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के सामने कविता सुनाई थी. उन्होंने कहा, "जिंदगी दी है तो जीने का हुनर भी देना, पांव बख्से हैं तो तौफीके सफर भी देना. गुफ्तगूं तूने सिखाई है कि मैं गूंगा था, अब मैं बोलूंगा तो बातों में असर भी देना.”

अफसरों से बोले नितिन गडकरी, 8 दिन में काम पूरा नहीं किया तो लोगों से कहकर करा दूंगा धुलाई

First published: 18 August 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी