Home » राजनीति » BJP MP shatrughan sinha attack on pm modi by twitter after Karnataka Election 2018
 

राहुल को मिला बीजेपी के 'शत्रु' का साथ, PM मोदी पर साधा निशाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 15:41 IST

पटना साहिब से सांसद बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ निशाना साधा है. बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के पीएम बनने पर भी सवाल उठाया है. ट्विटर पर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट करके कहा, "कोई भी हमारे देश में प्रधानमंत्री बन सकता है.नामदार, कामदार, दामदार या फिर कोई औसत समझदार पीएम बन सकता है लेकिन उसके पास पर्याप्त समर्थन और आवश्यक संख्या (सांसदों की) होनी चाहिए."

बीजेपी के बागी नेता ने शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा, "कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ साल में परिपक्व हुए हैं और वह आम जनता के बीच लोकप्रिय हैं. अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है तो इसमें गलत क्या है? कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं."

इन सभी बातों के बाद शत्रुघ्न ने पीएम को निशाने पर लिया, अपने ट्विटर पर एक ट्वीट में पीएम मोदी और बीजेपी को टैग करते हुए कहा, "पिछले कुछ साल में हमारे देश की सबसे पुरानी पार्टी के नेता मेच्योर हुए हैं. उनके कुछ प्रासंगिक सवालों का उत्तर देने के बजाए मजाक बनाया जा रहा है।.नीरव, ललित, माल्या, बैंक, राफेल डील और भी बहुत सी."

 

First published: 13 May 2018, 15:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी