Home » राजनीति » bjp president amit shah attacks on congress vice president Rahul Gandhi to compares mahatma gandhi on his desire.
 

अमित शाह: जो काम बापू नहीं कर पाए वो अब दूसरा गांधी कर रहा है

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2017, 11:16 IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा. हरियाणा के रोहतक में बुधवार को एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये तंज कसा. अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व के कारण कांग्रेस पार्टी की ज़मीन सिकुड़ रही है.

शाह ने राहुल पर करारा व्यंग कसते हुए कहा, "आजादी के बाद महात्‍मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को बिखेर देना चाहिए, यानी कि इसे समाप्‍त कर देना चाहिए, लेकिन उस काम को उन्‍होंने नहीं किया लेकिन अब वही काम एक दूसरा गांधी (राहुल गांधी) कर रहा है."

अमित शाह यूपी के दौरे के तत्‍काल बाद अपने अगले पड़ाव पर हरियाणा पहुंच गए हैं. वह इस अभियान के तहत 110 दिवसीय राष्‍ट्रव्‍यापी दौरे पर हैं.

उन्होंने बुधवार को बहादुरगढ़ से अपने हरियाणा दौरे की शुरुआत की. राज्य की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान उनके सिलसिलेवार बैठक करने और मनोहर लाल खट्टर सरकार के कार्यों की समीक्षा करने की उम्मीद है.

गौरतलब है कि आज से तीन साल पहले भाजपा ने राज्य में पहली बार सरकार बनाई है. सराकर के तीन साल पूरे होने पर शाह भाजपा विधायकों और अन्य के साथ 17 बैठकों के अलावा 27 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

अपने दौरे के आखिरी दिन कुछ सभाओं को संबोधित करेंगे जिसमें 'विस्तारक योजना' को लेकर कड़ी मेहनत पर जोर दिया जाएगा. साल 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने यह योजना शुरू की है.

First published: 3 August 2017, 11:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी