Home » राजनीति » BJP President Amit Shah replies when anchor asked you are not taking Rahul Gandhi as seriously
 

Video: आप राहुल गांधी को सीरियसली नहीं लेते? इस सवाल पर अमित शाह ने दिया मजेदार जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 November 2018, 12:15 IST

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेंस अध्यक्ष राहुल गांधी को सीरियस न लेने वाले सवाल पर मजेदार जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के लोग ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेते. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह ऐसा नहीं मानते, देश की जनता और उनकी पार्टी ऐसा मानती हैं. 

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी ने एक बयान दिया कि मैं प्रधानमंत्री बन सकता हूं, उनके साथियों ने कह दिया कि ऐसा नहीं हो सकता. क्यों? बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह निजी टीवी चैनल टाइम्स नाउ के कार्यक्रम में थे. इस बापत एंकर ने उनसे यह सवाल पूछा था.

जब उनसे सवाल पूछा गया कि आप राहुल गांधी को सीरियस नहीं लेते हैं या उन्हें 2019 के लिए नॉन सीरियस प्लेयर मानते हैं? तो उन्होंने कहा कि, "मैं ऐसा नहीं मानता, देश की जनता और उनकी पार्टी ऐसा मानती हैं."

इसके अलावा अमित शाह ने महागठबंधन की चुनौती को नकारते हुए कहा कि यूपी के अलावा इसका कहीं भी असर नहीं है. अमित शाह ने बताया कि महागठबंधन में शामिल सभी दल भाजपा के खिलाफ 2014 में चुनाव लड़े थे और बुरी तरह हारे थे. साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी यही हाल होगा. उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में भले ही सपा, बसपा और कांग्रेस एक हो जाएं फिर भी हम 50 प्रतिशत की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं.

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की उत्तर प्रदेश में 73 से 74 सीटें हो सकती हैं, इससे कम नहीं. राहुल गांधी के मंदिर-मंदिर जाने और मध्यप्रदेश में गौशाल बनाने के कांग्रेस के ऐलान पर उन्होंने जवाब दिया कि हमने 1950 से अपना स्टैंड नहीं बदला है. तब से ही हम एक मार्ग पर चल रहे हैं. हमारे पास जब 2 सीटें थीं, तब भी वही एजेंडा था, और आज भी वहीं एजेंडा है.

First published: 14 November 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी