Home » राजनीति » bjp Spokesman sambit patra attacks on congress president rahul gandhi
 

राहुल गांधी को देश के जवानों पर भी भरोसा नहीं हैं : संबित पात्रा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 16:42 IST
(BJP Twitter)

बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के उपर जमकर हमला किया है. पात्रा का यह हमला राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपर साधे गए निशाने का जवाब है. वहीं संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को हमारी पार्टी पर भरोसा नहीं तो कोई बात नहीं लेकिन उसे देश के जवानों पर भी भरोसा नहीं हैं.

बता दें कि राजधानी दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के विरुद्ध संविधान बचाओ अभियान की शुरुआत की और उन्होंने इस अभियान के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला.

वहीं अब बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस को जवाब देने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कहा कि ये लोकतंत्र और वंशवाद की लड़ाई है, बीजेपी ने लोकतंत्र को आगे बढ़ाने का काम किया है. वहीं इस दौरान संबित पात्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी पर भी हमला बोला.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू पर हमला करते हुए कहा, ''उन्होंने प्रधानमंत्री बनने के लिए देश का बंटवारा होने दिया और वहीं इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी लागू तक करा दी.'' वहीं 3000 सिखों की हत्या को भी उन्होंने ने याद दिलाया संबित पात्रा ने कहा कि, ''राजीव गांधी का 1984 दंगों के लेकर दिया गया बयान सभी को याद है. किस तरह से कांग्रेस पार्टी ने देश में सत्ता पाने के लिए 3000 सिखों की हत्या करवा दी.''

पात्रा ने आराप लगाया कि, "कांग्रेस पार्टी को इस समय सुप्रीम कोर्ट, पीएमओ, सेना, चुनाव आयोग, आधार कार्ड, आरबीआई और यहां तक राष्ट्रपति पर भी विश्वास नहीं है. राहुल गांधी एक असफल नेता हैं, इसलिए वे इस प्रकार के मुद्दे उठा रहे हैं. ये संविधान बचाओ नहीं राहुल बचाओ अभियान है." उन्होंने कहा कि, "राहुल गांधी का ये गुस्सा इसलिए था क्योंकि कहीं न कहीं आज परिवारवाद मात खा रहा है और साधारण जनता सत्ता तक पहुंच रही है."

पात्रा का यह हमला यहीं नहीं शान्त हुआ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने देश को संविधान दिया ये बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान है. उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति खुद 15 पंक्ति नहीं लिख सकता वो आज कह रहा है कि 15 मिनट बोलने नहीं दिया जा रहा है. जो व्यक्ति बिना मोबाइल में देखे एक मिनट नहीं बोल सकता वह 15 मिनट क्या बोलेंगे.

First published: 23 April 2018, 16:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी